VIDEO : आगरा में मनचलों ने रात में स्कूटी सवार युवती का कई KM तक किया पीछा, किए गंदे इशारे; पुलिस ने दबोचा

बाइक सवार युवकों ने कई किलोमीटर कर युवती का पीछा किया. ताजगंज से बेलनगंज तक उसके साथ छेड़खानी और अश्लील इशारे करते रहे. आगरा से नसीम अहमद की रिपोर्ट...

Advertisement
Read Time: 3 mins
आगरा (यूपी):

कोलकाता में डॉक्टर के साथ हुए रेप और हत्या की घटना से पूरे देश में आक्रोश है. लोग दोषियों को सख्त सजा देने की मांग कर रहे हैं. बावजूद इसके अपराधियों का मनोबल कम नहीं हो रहा है. ताजा मामला उत्तर प्रदेश के आगरा शहर का है, जहां कुछ मनचलों ने सड़क पर स्कूटी से चल रही लड़की से खुलेआम छेड़खानी की. दो बाइक सवार कुछ युवकों ने कई किलोमीटर तक लड़की का पीछा किया और गंदे कमेंट किए. एक ट्रैफिक कांस्टेबल की मदद से लड़की को बचाया जा सका.

आगरा में मनचलों का दुस्साहस बढ़ता ही जा रहा है, उन्हें ना तो पुलिस का और ना ही कानून का कोई भय है. रविवार रात यमुना किनारे सड़क पर यही देखने को मिला. बाइक पर सवार कई युवकों ने कई किलोमीटर कर युवती का पीछा किया. ताजगंज से बेलनगंज तक उसके साथ छेड़खानी करते रहे और गंदे-गंदे अश्लील इशारे किए.

बाद में ट्रैफिक पुलिस की मदद से युवती को बचाया गया. वहीं सभी मनचले पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए. बाद में आगरा की थाना छत्ता पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी गुदड़ी मंसूर खां के यूसुफ और उसके एक साथी को गिरफ्तार किया है, हालांकि तीन अन्य आरोपी अब भी फरार हैं.

बताया जाता है कि लड़की की स्कूटी में पेट्रोल ख़त्म हो जाने पर उसके साथ चल रहे भाई और दोस्त पैर से धक्का देकर उसे पेट्रोल पंप तक ले जा रहे थे, लेकिन रास्ते में कुछ बाइक सवार युवकों ने लड़की के साथ छेड़खानी और अश्लील इशारे करते रहे. साथियों ने विरोध किया तो उनके साथ गाली गलौज की गई.

रविवार रात को आगरा में तेज बारिश हो रही थी. स्कूटी पर भीगते हुए युवती अपने घर बेलनगंज जा रही थी. ट्रैफिक पुलिसकर्मी राजीव कुमार ने बताया कि यमुना किनारे हाथी घाट पर उसने देखा कि एक बाइक सवार दो युवक और दूसरी अन्य बाइक पर सवार तीन युवक, युवती का पीछा करते हुए आ रहे थे. उन्होंने युवती की स्कूटी को बीच में घेर लिया था, उसके साथ छेड़खानी कर रहे थे. जब उन्होंने बाइक सवारों को रोका, तो उसके साथ भी अभद्रता करने लगे.

Advertisement

इस मामले में एंटी रोमियो स्क्वायड की ओर से थाना छत्ता में केस दर्ज किया गया है. पुलिस ने युसुफ और फिरोज को गिरफ्तार किया है. तीन अन्य की तलाश की जा रही है.
 

Featured Video Of The Day
हिज्बुल्लाह सदस्यों के पेजर्स में विस्फोट से 8 की मौत, 2750 जख्मी
Topics mentioned in this article