गाजियाबाद के आईएमएस इंजीनियरिंग कॉलेज में लिफ्ट टूटी, 10 छात्र हुए घायल

गाजियाबाद (Ghaziabad) के आईएमएस इंजीनियरिंग कॉलेज में हादसा हो गया है. थाना मसूरी स्थित आईएमएस कॉलेज की लिफ्ट टूट गई. लिफ्ट में 8 छात्र सवार थे, जिनमें से 5 छात्र घायल हुए हैं, जिनमें से तीन की हालत गंभीर है. घायलों को पास के मणिपाल अस्पाल में भर्ती कराया गया है.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
गाजियाबाद के हॉस्टल की लिफ्ट टूटी
गाजियाबाद:

गाजियाबाद (Ghaziabad) के आईएमएस इंजीनियरिंग कॉलेज में हादसा हो गया है. थाना मसूरी स्थित आईएमएस कॉलेज की लिफ्ट टूट गई. हॉस्टल की लिफ्ट गिरने से अफरातफरी मच गई. घटना आज सुबह करीब 9 बजे के करीब की है. जब कालेज के ध्रुव हॉस्टल में रहने वाले छात्र नाश्ता करने के लिए कॉलेज के कैंटीन में जा रहे थे. अचानक 5वीं  मंजिल से लिफ्ट गिरकर ग्राउंड फ्लोर पर पहुंच गई. घटना के वक्त उस समय लिफ्ट में 12 छात्र  सवार थे, जबकि लिफ्ट की कैपिसिटी 6 से 8 लोगों की ही है, लेकिन सुबह ज्यादा संख्या में छात्र लिफ्ट में चढ़ गए थे इसलिए लिफ्ट की तार टूट गई और सभी छात्र लिफ्ट में नीचे गिर गए. इस घटना में 10 छात्र घायल हुए हैं, जिसमें दो को मामूली चोट आई. उन्हें फर्स्ट एड देकर छोड़ दिया गया. बाकी 8 छात्रों को मणिपाल अस्पताल में भर्ती कराया गया. एक छात्र के पैर में फ्रेक्चर आया है, जबकि दो छात्रों को सिर में चोट लगी है, जिनका इलाज चल रहा है. 

कॉलेज के कुछ छात्रों ने दबी जुबान में कॉलेज में लिफ्ट के मेंटेंस को लेकर सवाल उठा रहे है, लेकिन कॉलेज प्रशासन के चलते कैमरे के सामने बोलने से कतरा रहे हैं, अगर वो बोलते हैं तो कॉलेज उनके खिलाफ कोई कार्रवाई ना कर दे. वहीं गाजियाबाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है. जांच इस बात की जा रही है कि लिफ्ट का मेनटेनेंस कब से नहीं हुआ है.

Featured Video Of The Day
Gurpatwant Pannun Case: अमेरिकी न्याय विभाग ने पूर्व भारतीय खुफिया अधिकारी पर लगाए आरोप