बिहार में इंजीनियर के ठिकानों पर विजिलेंस का छापा, मिले करोड़ों रुपये नकदी; देखें Video

निगरानी विभाग की टीम ने ग्रामीण कार्य विभाग के कार्यपालक अभियंता संजय कुमार राय के ठिकानों पर छापेमारी कर एक करोड़ो़ रुपए की नकदी के साथ-साथ महत्वपूर्ण दस्तावेज बरामद किया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
पटना:

निगरानी विभाग की टीम ने ग्रामीण कार्य विभाग के कार्यपालक अभियंता संजय कुमार राय के ठिकानों पर छापेमारी कर करोड़ों रुपए की नकदी के साथ-साथ महत्वपूर्ण दस्तावेज को बरामद किए हैं. निगरानी विभाग की टीम के द्वारा किशनगंज शहर के रूईधासा स्थित ग्रामीण कार्य विभाग कार्यालय. लाइन मोहल्ला स्थित कार्यपालक अभियंता के आवास के साथ-साथ कई अन्य स्थानों पर छापेमारी की गयी. जानकारी के अनुसार विभाग के कैसियर खुर्रम सुल्तान के आवास पर भी छापेमारी हुई है. निगरानी डीएसपी ने बताया की किशनगंज में तीन स्थानों पर छापेमारी की गयी है. वही पटना में भी दो स्थानों पर छापेमारी हुई है.

 
इधर पटना के डीएसपी विजिलेंस सुजीत सागर ने दावा किया है कि, संजय कुमार राय की संलिप्तता के मामले में बिहार में कई जगहों पर छापेमारी चल रही है. कथित तौर पर, विभिन्न स्थानों पर हुई छापेमारी में 4 करोड़ से अधिक नकद बरामद हुए हैं.

बताते चलें कि जून महीने में बिहार में ड्रग्स इंस्पेक्टर के घर करोड़ों की संपत्ति बरामद हुई थी. पटना सिटी के सुलतानगंज थाना क्षेत्र के खान मिर्जा इलाके में निगरानी विभाग की टीम ने आय से अधिक संपति मामले में ड्रग्स इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार के आवास पर ये छापेमारी की थी. उसके घर से भारी मात्रा में नकदी, करोड़ों की जमीन के कागजात , सोने चांदी के आभूषण, चार लग्जरी कार समेत कई अहम दस्तावेज बरामद किए गए थे.

Advertisement

ये भी पढ़ें -

रवीश कुमार का प्राइम टाइम : गुलाम नबी आजाद ने छोड़ी कांग्रेस, चिट्ठी से पार्टी में सियासी भूचाल

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Jammu-Kashmir में किसकी सरकार? क्या LG Manoj Sinha लेंगे फैसला!
Topics mentioned in this article