गोल्डी बराड़ ने रूस में खेला खूनी खेल, गैंगस्टर भुप्पी राणा गैंग के मेंबर की करवाई हत्या

गैंगस्टर गोल्डी बराड़ को भारत में हत्याएं करने के इरादे से सीमा पार से ड्रोन के जरिए हथियारों, गोला-बारूद और विस्फोटकों की तस्करी में शामिल होने के मामले में सरकार ने आतंकवाद रोधी कानून के तहत आतंकवादी घोषित किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
गोल्डी बराड़ फिलहाल अमेरिका में पनाह लेकर बैठा है .

भारत के मोस्ट वांटेड आतंकवादी गोल्डी बराड़ ने रूस में गैंगस्टर भुप्पी राणा के गैंग के एक मेंबर की बेरहमी से हत्या करवाई है. गोल्डी बराड़ ने एक पोस्ट कर मर्डर की जानकारी दी. गोल्डी बराड़ ने दावा किया है कि कुख्यात गैंगस्टर भुप्पी राणा जो उसका धुर विरोधी भी है उसने अपने गैंग के मेंबर को मुखबिर बनाकर गोल्डी के गैंग में एंट्री करवाई थी. अजय राणा नाम का शख्स गोल्डी के करीबियों के साथ घुल मिल गया और गोल्डी बराड़ समेत उसके गैंग के मेंबर्स की लोकेशन और एक्टिविटी को ट्रैक करने लगा.

गोल्डी के मुताबिक अजय राणा को रूस में उसके गैंग के लोगों ने बेरहमी से मार डाला है. इतना ही नहीं गैंग ने सोशल मीडिया पर हत्याकांड के बाद अजय राणा की फोटो भी जारी की है.

बता दें गोल्डी बराड़ गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का सदस्य है. गोल्डी बराड़ ने कनाडा में बैठ कर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या करवाई थी. गोल्डी बराड़ भारत और कनाडा में वांटेड है. गोल्डी बराड़ फिलहाल अमेरिका में पनाह लेकर बैठा है और वहीं से लगातार पंजाब, दिल्ली, हरियाणा, कनाडा में अपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहा है.

इस साल ही गैंगस्टर गोल्डी बराड़ को भारत में हत्याएं करने के इरादे से सीमा पार से ड्रोन के जरिए हथियारों, गोला-बारूद और विस्फोटकों की तस्करी में शामिल होने के मामले में सरकार ने आतंकवाद रोधी कानून के तहत आतंकवादी घोषित किया था. केंद्रीय गृह मंत्रालय ने एक अधिसूचना में कहा था कि सतविंदर सिंह उर्फ ​​सतिंदरजीत सिंह उर्फ ​​गोल्डी बराड़ प्रतिबंधित आतंकवादी समूह बब्बर खालसा इंटरनेशनल से भी जुड़ा रहा है. केंद्र सरकार का मानना ​​है कि वह आतंकवादी गतिविधियों में शामिल है और इसलिए उसे गैरकानूनी गतिविधियां (रोकथाम) अधिनियम (यूएपीए) के तहत आतंकवादी घोषित किया जाता है.

ये भी पढ़ें- सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ आज AAP का 'सामूहिक उपवास

VIDEO-

Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh Hathras Stampede Case: पुलिस को बताया 80 हजार लेकिन सत्संग में पहुंचे 2.5 लाख लोग