मोदी सरकार किसानों का सशक्तिकरण कर रही, विपक्ष गुमराह करने में लगा है: नकवी

पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने शनिवार को विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार किसानों का सश्क्तिकरण कर रही है, लेकिन कुछ लोग किसानों को ‘गुमराह करने के गेम’ में लगे हुए हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins

पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने शनिवार को विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार किसानों का सश्क्तिकरण कर रही है, लेकिन कुछ लोग किसानों को ‘गुमराह करने के गेम' में लगे हुए हैं. नकवी के कार्यालय की ओर से जारी विज्ञप्ति के मुताबिक, भाजपा के वरिष्ठ नेता ने उत्तर प्रदेश के रामपुर में एक कार्यक्रम में कहा, ‘‘गांव, गरीब, किसान को सियासी स्वार्थ का साधन बनाने वाले लोगों के छल' को मोदी-योगी सरकार ने किसानों के सशक्तिकरण के बल से ध्वस्त किया है.

पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि सरकार के किसानों की आमदनी दोगुना करने के प्रभावी प्रयास ने किसानो के शोषकों की नींद हराम और बिचौलियों की बेचैनी चौगुनी कर दी है.'' उनका कहना था कि दशकों से बिचौलियों के चंगुल में फंसे किसानों को आजादी दिलाकर किसानों के आर्थिक सशक्तिकरण का रास्ता तैयार हुआ है. नकवी ने कहा कि किसानों की तरक्की से परेशान कुछ लोग किसानों को ‘गुमराह करने के गेम' में लगे हुए हैं.

यह भी पढ़ें
दिल्ली-NCR में तेज बूंदाबांदी से मौसम हुआ सुहाना, देश के इन हिस्सों में झमाझम बारिश के आसार
CBI और ED निष्पक्ष काम कर रही, जांच किए जा रहे अधिकतर मामले UPA शासन में दर्ज हुए : शाह

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Tamil Nadu के Deputy CM की शपथ लेंगे Udhayanidhi Stalin | Breaking News | M K Stalin | NDTV India