यात्री पर हमला करने के आरोप में तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री पलानीस्वामी के खिलाफ मामला दर्ज

यात्री ने कथित तौर पर फेसबुक लाइव स्ट्रीम पर एक वीडियो साझा की थी, जिसमें उसने ई. पलानीस्वामी पर तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता की करीबी विश्वासपात्र वीके शशिकला को "धोखा" देने का आरोप लगाया था.

Advertisement
Read Time: 5 mins
चेन्नई:

तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री ई. के. पलानीस्वामी (E Palaniswami) और AIADMK विधायक पीआर सेंथिलनाथन (PR Senthilnathan) के खिलाफ मदुरै हवाई अड्डे पर एक प्रदर्शनकारी यात्री पर कथित रूप से हमला करने के आरोप में पुलिस मामला दर्ज किया गया है.

यात्री ने कथित तौर पर फेसबुक लाइव स्ट्रीम पर एक वीडियो साझा की थी. जिसमें उसने ईपीएस पर तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता की करीबी विश्वासपात्र वीके शशिकला को "धोखा" देने का आरोप लगाया था.

यह घटना तब हुई जब ईपीएस शिवगंगा जिले में पार्टी की बैठक में भाग लेने के लिए चेन्नई से मदुरै जा रहे थे. जब पूर्व मुख्यमंत्री एयरपोर्ट पर शटल बस में सवार हुए तो शख्स ने उनकी और उनके आसपास के सुरक्षाकर्मियों की रिकॉर्डिंग शुरू कर दी. उन्होंने ईपीएस पर शशिकला और दक्षिणी तमिलनाडु के लोगों को वन्नियार समुदाय को 10.5 प्रतिशत आरक्षण देकर धोखा देने का आरोप लगाया था.

बात दें कि हाल ही में सुप्रीम कोर्ट से अन्नाद्रमुक नेता और तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम को झटका लगा था और सुप्रीम कोर्ट ने एडप्पादी पलानीस्वामी को अंतरिम जनरल सेकेट्री बनाए रखने के फैसले को बरकरार रखा है. दरअसल उच्चतम न्यायालय ने मद्रास उच्च न्यायालय के उस आदेश को बरकरार रखा था. जिसमें पलानीस्वामी को अन्नाद्रमुक के अंतरिम महासचिव के रूप में बने रहने की अनुमति दी गई थी.

ये भी पढ़ें- 

Featured Video Of The Day
Hezbollah Pager Attack: लेबनान में धमाके वाले पेजर किस कंपनी के हैं?