पूर्व मॉडल दिव्या पाहुजा हत्याकांड :पुलिस ने सात आरोपियों के खिलाफ आरोपपत्र दाखिल किया

दिव्या पाहुजा का शव उसकी हत्या के 11 दिन बाद 13 जनवरी को नहर से बरामद किया गया था.पुलिस ने बताया कि मामले में एक आरोपी नदीम अब भी फरार है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
अभिजीत और दिव्या पाहुजा लगभग तीन महीने से रिलेशनशिप में थे.
गुरुग्राम:

गुरुग्राम पुलिस ने पूर्व मॉडल दिव्या पाहुजा की हत्या के मामले में गिरफ्तार किये गए सात लोगों के खिलाफ आरोपपत्र दाखिल किया है. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. मुख्य आरोपी अभिजीत सिंह, रवि बंगा, हेमराज, ओम प्रकाश, मेघा, प्रवेश और बलराज गिल के खिलाफ आरोपपत्र दाखिल किया गया है. सहायक पुलिस आयुक्त (अपराध) वरुण दहिया ने बताया, ‘‘दिव्या पाहुजा हत्याकांड में पुलिस ने गिरफ्तार सभी सात आरोपियों के खिलाफ अदालत में आरोपपत्र दाखिल किया है. प्राथमिकी में शामिल नामों के आधार पर जल्द ही आरोपियों को जांच में शामिल किया जाएगा.''

दिव्या पाहुजा को दो जनवरी को पांच लोग होटल सिटी प्वाइंट में ले गए और सिर में गोली मार दी क्योंकि वह होटल मालिक अभिजीत को उसकी ‘अश्लील तस्वीरों' के जरिये कथित तौर पर ब्लैकमेल कर रही थी. दिव्या पाहुजा की हत्या के बाद, गिल ने उसके शव को एक बीएमडब्ल्यू कार की ‘डिक्की' में कथित तौर पर रख दिया था और बाद में शव को पंजाब के संगरूर में मुनक के पास भाखड़ा नहर में फेंक दिया था. दिव्या पाहुजा का शव उसकी हत्या के 11 दिन बाद 13 जनवरी को नहर से बरामद किया गया था.पुलिस ने बताया कि मामले में एक आरोपी नदीम अब भी फरार है.

होटल के रूम नंबर 111 में अभिजीत ने दिव्या के फोन से तस्वीरें डिलीट करने की कोशिश की लेकिन दिव्या ने ऐसा नहीं होने दिया. तब गुस्से में और नशे की हालत में अभिजीत ने दिव्या के माथे पर गोली चलाकर उसकी हत्या कर दी. केवल एक ही गोली चलाई गई. इसके बाद उसने हेमराज और ओमप्रकाश की मदद से सुराग छुपाने की कोशिश की और दिव्या की बॉडी को बीएमडब्ल्यू कार में डाल दिया. 

Advertisement

गिरफ्तार करने के बाद अभिजीत ने बताया कि वह और दिव्या पाहुजा लगभग तीन महीने से रिलेशनशिप में थे. दिव्या के फोन में अभिजीत की कुछ अश्लील तस्वीरें थीं जिनसे वह उसे ब्लैकमेल कर पैसे लूट रही थी. उसने बताया कि अब तक वह छह लाख से ज्यादा राशि दिव्या को दे चुका था. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
हाथरस सत्संग हादसा : पुलिस ने घेरा बाबा भोले का आश्रम, किसी भी वक्त हो सकती है गिरफ़्तारी
Topics mentioned in this article