Advertisement

पैरोल पर बाहर आए पूर्व विधायक ने JDU उम्मीदवार के लिए किया मेगा रोड शो

अनंत कुमार सिंह, जिन्हें छोटे सरकार के नाम से भी जाना जाता है, मोकामा से पांच बार विधायक रहे हैं. आज सुबह उन्हें पटना के बेउर सेंट्रल जेल से 15 दिन के लिए पैरोल पर रिहा कर दिया गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
जैसे ही अनंत सिंह अपनी कार से बाहर निकले, उनका भव्य स्वागत किया गया.

एक पूर्व विधायक जो 15 दिन के लिए पैरोल पर जेल से छूटकर बाहर आया है ने बिहार में नीतीश कुमार की पार्टी द्वारा उतारे गए उम्मीदवार के लिए विशाल रोड का आयोजन किया. अनंत कुमार सिंह, जिन्हें छोटे सरकार के नाम से भी जाना जाता है, मोकामा से पांच बार विधायक रहे हैं. आज सुबह उन्हें पटना के बेउर सेंट्रल जेल से 15 दिन के लिए पैरोल पर रिहा कर दिया गया है.

उनके स्वागत के लिए ढोल, फूलों की वर्षा और कारों के विशाल काफिले सहित शानदार व्यवस्था की गई थी. उन्होंने बाढ़ विधानसभा क्षेत्र के सबनीमा गांव से अपना रोड शो शुरू किया और मुंगेर से जेडीयू उम्मीदवार ललन सिंह के लिए समर्थन मांगा. मोकामा और बाढ़ दोनों विधानसभा क्षेत्र मुंगेर लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आते हैं.

Advertisement

जैसे ही अनंत सिंह अपनी कार से बाहर निकले, उनका भव्य स्वागत किया गया. उनके और ललन सिंह के लिए नारे लगाए गए, जेल में बंद नेता का स्वागत करने के लिए भारी भीड़ रास्ते में घंटों इंतजार कर रही थी. 

बता दें, अनंत सिंह, जिन्होंने 2020 में अपना आखिरी विधानसभा चुनाव राजद के टिकट पर जीता था, को हथियार मामले में दोषी ठहराया गया था और वह 10 साल की सजा काट रहे हैं.

यह भी पढ़ें : 

Featured Video Of The Day
Rajasthan Third Grade Teacher Recruitment में Women Reservation बढ़ने से महिलाओं में दिखा उत्साह

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: