JDU के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने मुंगेर से दाखिल किया नामांकन, RJD की अनीता देवी से मुकाबला

Lok Sabha Elections 2024 : पिछले चुनाव में जदयू के ललन सिंह ने कांग्रेस की नीलम देवी को पराजित किया था. इस चुनाव में ललन सिंह का मुकाबला राजद की अनीता देवी से होना तय माना जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
मुंगेर:

जेडीयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने शनिवार को बिहार के मुंगेर संसदीय क्षेत्र से नामांकन दाखिल किया. इस मौके पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी समेत बिहार एनडीए के कई नेता मौजूद रहे. नामांकन भरने से पहले मुंगेर में आशीर्वाद जुलूस निकाला गया, जिसमें एनडीए के कार्यकर्ता सहित बड़ी संख्या में स्थानीय लोग उपस्थित रहे. ललन सिंह सबसे पहले मां चंडिका स्थान मंदिर पहुंचे, जहां पूजा-अर्चना की और आशीर्वाद लिया.

जदयू प्रत्याशी ललन सिंह ने जीत का दावा करते हुए कहा एनडीए बिहार में सभी 40 सीट जीत रही है और देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 400 पार हम जीत दर्ज कर रहे हैं. बता दें कि मुंगेर में चौथे चरण के तहत 13 मई को मतदान होंगे.

पिछले चुनाव में जदयू के ललन सिंह ने कांग्रेस की नीलम देवी को पराजित किया था. इस चुनाव में ललन सिंह का मुकाबला राजद की अनीता देवी से होना तय माना जा रहा है. अनिता देवी बाहुबली अशोक महतो की पत्नी हैं. चुनाव के कुछ ही दिन पहले अशोक महतो ने अनीता से विवाह रचाया था.

उधर, लोकसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग (Loksabha Elections 1st Phase Voting) के बाद आरजेडी नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने शनिवार को कहा कि बीजेपी की '400 पार' फिल्म पहले दिन ही सुपर फ्लॉप हो गई है. उन्होंने दावा किया, "महागठबंधन पहले चरण में सभी चार सीटें जीत रहा है. हमने ब्लॉकवार बैठकें की हैं और इसका फीडबैक बहुत अच्छा रहा है. बीजेपी की "400 पार" फिल्म पहले दिन ही सुपर फ्लॉप हो गई है. बिहार की जनता जागरूक है और हम उन्हें सबक सिखाएंगे."

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: AIP और जमाते इस्लामी के समर्थन वाले निर्दलीय किसका खेल बिगाड़ेंगे?
Topics mentioned in this article