वडोदरा में विदेशी नागरिकों ने की बुलडोजर की सवारी, VIDEO देख समझ जाएंगे माजरा

वडोदरा के सोशल मीडिया गलियारों में एक वीडियो वायरल हो रहा है.  जिसमें आधा दर्जन से अधिक विदेशी नागरिक बुलडोजर के आगे-आगे यात्रा कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
वडोदरा:

हाल ही में वडोदरा बड़े जल संकट से गुजरा है.  पिछले 24 घंटों से वडोदरावासियों के लिए राहत की खबर आ रही है.  पानी से भरी सड़क पर बुलडोजर (जेसीबी मशीन) चलाते विदेशी नागरिकों का एक वीडियो सोशल मीडिया हलकों में वायरल हो रहा है. एक तरफ बाढ़ के दौरान शहरवासी मदद के लिए दौड़ रहे थे तो दूसरी तरफ विदेशी लोग खुशी-खुशी जेसीबी मशीन पर सवार थे.

वडोदरा ऐतिहासिक बाढ़ की स्थिति से उभर रहा है. बाढ़ के समय वडोदरावासी मदद के इंतजार में बैठे थे, ज्यादातर जगहों पर सरकारी तंत्र नहीं पहुंच सका.  स्वयं-सहायता संगठनों ने एक-दूसरे को आवश्यक गर्मजोशी और सहायता प्रदान की. जिसके बाद नेता बाढ़ का पानी सोखने के लिए लोगों के बीच गए.  जिसमें नेताओं को जनता का गुस्सा झेलना पड़ता है. 

वडोदरा के सोशल मीडिया गलियारों में एक वीडियो वायरल हो रहा है.  जिसमें आधा दर्जन से अधिक विदेशी नागरिक बुलडोजर के आगे-आगे यात्रा कर रहे हैं.

विदेशी नागरिकों को लेकर एक बुलडोजर पानी भरी सड़क से गुजर रहा है.  बाढ़ की स्थिति के बीच शहरवासियों के माथे पर चिंता की लकीर है, वहीं उनके मुंह से ऐसी खुशी फूट रही है मानो विदेशी नागरिक बाढ़ पर्यटन करने आये हों.  और कैमरे की तरफ देखकर हाथ हिलाकर अभिवादन करते नजर आ रहे हैं.

 एक तरफ लोगों को समय पर मदद नहीं मिलने का आक्रोश और दूसरी तरफ विदेशी नागरिकों का बुलडोजर लेकर शहर में घुस आना विपरीत स्थितियां हैं.  जैसे-जैसे यह वीडियो सोशल मीडिया गलियारों में वायरल हो रहा है, लोगों के बीच इस पर मिली-जुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. बाढ़ में बुरी तरह फंसे लोग विदेशी नागरिक के वीडियो पर सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर करते नजर आए.

Featured Video Of The Day
PM Modi ने रखी देश के सबसे बडे बंदरगाह की आधारशिला | 100 DAYS OF MODI 3.0
Topics mentioned in this article