दिल्ली में गुरुग्राम के एक क्लब मालिक पर रॉड से हमला, गोलियां भी चलीं

एक गवाह के अनुसार, वे उसके वाहन पर गोलीबारी करते हुए उसका पीछा करते रहे और पीछा करते हुए दिल्ली में प्रवेश कर गए थे. उन्होंने उसे फतेहपुर बेरी के पास रोका और दिनदहाड़े लोहे की रॉड से उसकी पिटाई कर दी.

Advertisement
Read Time: 5 mins

नई दिल्ली: दिल्ली-गुरुग्राम सीमा के पास वसूली के मामले में दो लोगों ने एक नाइट क्लब के मालिक पर लोहे की रॉड से हमला किया. साथ ही अपराधियों ने उनका पीछा करते हुए फयरिंग भी की है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

एक गवाह के अनुसार, वे उसके वाहन पर गोलीबारी करते हुए उसका पीछा करते रहे और पीछा करते हुए दिल्ली में प्रवेश कर गए थे. उन्होंने उसे फतेहपुर बेरी के पास रोका और दिनदहाड़े लोहे की रॉड से उसकी पिटाई कर दी. सुंदर, जिनपर हमला हुआ है वो गुरुग्राम में किंग क्लब के मालिक हैं, सुबह करीब 8 बजे क्लब से घर लौट रहे थे. उसी समय उनपर हमला हुआ.

हमलावरों ने घायल क्लब मालिक को सड़क पर कंबल के नीचे छोड़कर भाग गए. पुलिस ने कहा कि गुरुग्राम में दो और दिल्ली के फतेहपुर बेरी में तीन राउंड फायरिंग की गई, लेकिन गोलीबारी में सुंदर घायल नहीं हुआ. पुलिस ने बताया कि हमले में उसके सिर, हाथ और पैर पर चोटें आईं हैं.

पुलिस को मौके से तीन खाली कारतूस मिले हैं. पीड़ित की एक क्षतिग्रस्त कार भी सड़क किनारे मिला है. नाइट क्लब के मालिक को उसके परिवार के सदस्यों ने गंभीर चोटों के कारण अस्पताल में भर्ती कराया है, जबकि पुलिस की एक टीम जांच के लिए मौके पर पहुंच गई है. पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) चंदन चौधरी ने कहा कि हमले के पीछे पैसों के लेन-देन को लेकर झगड़ा माना जा रहा है.

ये भी पढ़ें:- 
जम्मू-कश्मीर के पुंछ में आतंकवादियों ने सेना के ट्रक पर किया घात लगाकर हमला

Featured Video Of The Day
Delhi में एक के बाद एक ताबड़तोड़ वारदात, राजधानी में कानून व्यवस्था का कैसे सुधरेगा हाल?