वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण गलत थीं, उनका गुस्सा जायज नहीं था : पी चिदंबरम

पूर्व वित्त मंत्री व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम (P Chidambaram) ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण पर निशाना साधा है. उन्होंने निर्मला सीतारमण द्वारा एक साक्षत्कार में जीएसटी पर पूछे गए सवालों पर दिए गए जवाब और उनके गुस्से पर हमला बोला है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

पूर्व वित्त मंत्री व कांग्रेस (Congress) के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम (P Chidambaram) ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Finance Minister Nirmala Sitharaman) पर निशाना साधा है. उन्होंने निर्मला सीतारमण द्वारा एक साक्षत्कार में जीएसटी पर पूछे गए सवालों पर दिए गए जवाब और उनके गुस्से पर हमला बोला है. पी चिदंबरम ने कहा कि निर्मला सीतारमण कल टाइम्स नाउ से हुए साक्षत्कार में गुस्सा हो गईं थी. जीएसटी को लेकर पूछे गए सवाल पर गुस्से में उन्होंने साक्षात्कार लेने वाले को फटकार लगाई और बोलीं कि राज्यों का जीएसटी बकाया नहीं है. उन्होंने कहा, ''मैंने राज्यों की जीएसटी बकाया राशि का भुगतान कर दिया है.''

लेटर लीक को लेकर राज्यपाल जगदीप धनकड़ पर भड़की बंगाल सरकार, पत्र में लिखी बातों को बताया 'मनगढ़ंत'

पी चिदंबरम ने कहा कि वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण गलत थीं. साक्षात्कार लेने वाले पर उनका गुस्सा जायज नहीं था. उन्होंने कहा कि मैंने तीन राज्यों से जीएसटी बकाया के बारे में डेटा एकत्र किया है. पंजाब की 7,393 करोड़ रुपये 1-6-2021 तक जीएसटी की राशि बकाया है. वहीं, राजस्थान की 21-5-2021 तक 7,142 करोड़ रुपये व छत्तीसगढ़ की 3,069 करोड़ रुपये जीएसटी की राशि बकाया है.

क्या BJP और नीतीश के संयुक्त मिशन के शिकार हुए चिराग...?

पी चिदंबरम ने कहा कि मैं दूसरे राज्यों से भी जीएसटी की बकाया राशि का डेटा इकट्ठा करने की कोशिश कर रहा हूं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah के बाद Iran की बारी, Israel ने की पूरी तैयारी!
Topics mentioned in this article