नूंह में बेखौफ गौतस्‍करों ने ट्रैफिक पुलिस पर की फायरिंग, जवाबी कार्रवाई में एक आरोपी घायल 

गौतस्‍कर एक कैंटर में गौधन को भरकर ले जा रहे थे. पुलिस ने आरोपियों के कब्‍जे से 21 गौधन को मुक्‍त कराया है. इस मामले में फिरोजपुर झिरका पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.
नई दिल्‍ली:

नूंह हिंसा के बाद इलाके में धीरे-धीरे हालात सामान्‍य हो रहे हैं. प्रशासन अपनी ओर से इसके लिए काफी प्रयास कर रहा है. कई बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई के बावजूद कई बेखौफ बदमाश अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं और उन्‍हें पुलिस तक का खौफ नहीं है. नूंह जिले में शनिवार को गौतस्‍करों ने ट्रैफिक पुलिस पर ही फायरिंग कर दी. हालांकि जवाबी कार्रवाई में एक गौतस्‍कर घायल हो गया, जिसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. साथ ही पुलिस को आरोपियों के कब्‍जे से गौधन को मुक्‍त कराने में भी सफलता मिली है. 

Advertisement

पुलिस के मुताबिक, गौतस्करों ने दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर महूं गांव के समीप ट्रैफिक पुलिस पर फायरिंग कर दी. यह घटना शनिवार तड़के 3 बजे की है. गौतस्‍करों के खिलाफ पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की. इस दौरान तौफीक नाम के तस्‍कर को गोली लगी है. आरोपी तौफीक को पुलिस ने मेडिकल कॉलेज नल्हड़ में भर्ती कराया है. तौफीक पलवल जिले के उटावड़ का रहने वाला है.
  
पुलिस के मुताबिक, गौतस्‍कर एक कैंटर में गौधन को भरकर ले जा रहे थे. पुलिस ने आरोपियों के कब्‍जे से 21 गौधन को मुक्‍त कराया है. इस मामले में फिरोजपुर झिरका पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. वहीं गौधन को एक गौशाला में भेज दिया गया है. 

गौरतलब है कि नूंह में 31 जुलाई को विश्व हिंदू परिषद की ब्रज मंडल यात्रा पर भीड़ ने हमला कर दिया था, जिसके बाद भड़की सांप्रदायिक हिंसा में छह लोगों की मौत हुई थी. हिंसा के बाद से अब तक हरियाणा में 160 एफआईआर दर्ज की गई है. साथ ही 393 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें :

* नूंह हिंसा मामले की सुनवाई पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट में स्थगित, बुलडोजर कार्रवाई पर हरियाणा सरकार ने कही ये बात
* हरियाणा खाप, किसान यूनियनों ने मोनू मानेसर की गिरफ्तारी की मांग उठाई, नूंह में की शांति की अपील
* नूंह हिसा: गरीबों के आशियाने पर चला बुलडोजर, अब तक 1208 मकान जमींदोज

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
West Bengal के Lakshmikanta Pur की घटना, बंगाल में बीच सड़क महिला की बेरहमी से पिटाई | NDTV India