"लैंडफिल साइट खाली करना बड़ा टास्क है लेकिन असंभव नहीं...": दिल्ली के उप मुख्यमंत्री

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि पहले पॉलीटिकल विल नहीं थी. अब मैं खुद हर हफ्ते आकर देखूंगा हमारे मेहर और बाकी लोग आकर लगातार मॉनिटर करेंगे.

Advertisement
Read Time: 10 mins
अगले 1 हफ्ते के अंदर यहां पर काम की स्पीड बढ़ जाएगी: मनीष सिसोदिया
नई दिल्ली:

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आम आदमी पार्टी के मेयर और डिप्टी मेयर उम्मीदवारों के साथ दक्षिणी दिल्ली की ओखला लैंडफिल साइट का दौरा किया. दौरा करने के बाद मनीष सिसोदिया ने कहा मैं यहां पहले भी आया था और आज भी आया हूं यह समझने के लिए कि कितनी स्पीड से काम चल रहा है और कितनी स्पीड से आगे काम करने की जरूरत है. यहां पर जिस स्पीड से काम हो रहा है, अगर उस स्पीड को दोगुनी कर देंगे तो तेजी से खाली होने लगेगा. भलस्वा और गाजीपुर के लिए भी प्लान बनाया हुआ है, उसको भी लागू करेंगे.

ई टाइम लाइन या टारगेट बता सकते हैं कि कब तक यहां से पहाड़ हैट जाएगा? इस सवाल के जवाब में मनीष सिसोदिया ने कहा कि 15 साल तो बिल्कुल नहीं लगेंगे जो एमसीडी में बीजेपी ने लगाए. यहां पर काम तेजी से करने की जरूरत थी. बारीकी से मॉनिटर करने की जरूरत थी. एक बार जब एमसीडी में सारी चीजें सुचारू और सिस्टम से हो जाएंगी तो मैं हर हफ्ते आकर पर्सनली इसको मॉनिटर करूंगा. मुझे लगता है अगले 1 हफ्ते के अंदर यहां पर काम की स्पीड बढ़ जाएगी.

पहले सबसे बड़ी कमी क्या थी? इस सवाल पर दिल्ली के उप मुख्यमंत्री ने कहा कि पहले पॉलीटिकल विल नहीं थी. अब मैं खुद हर हफ्ते आकर देखूंगा हमारे मेहर और बाकी लोग आकर लगातार मॉनिटर करेंगे. लैंडफिल साइट खाली करना बड़ा टास्क है लेकिन असंभव नहीं है...ये होगा.

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET के बाद अब UPPCS J परीक्षा में धांधली, फिर से करवाए जाएंगे इम्तिहान
Topics mentioned in this article