बेंगलुरू से लापता इंजीनियर 12 दिन बाद नोएडा में मूवी देखता मिला, पत्नी बता रही थी पुलिस को नाकाम

बेंगलुरु से लापता एक आईटी इंजीनियर को पुलिस ने 12 दिन बाद ढूंढ निकाला है. यह इंजीनियर पुलिस को नोएडा के एक मॉल में फिल्‍म देखता मिला.

Advertisement
Read Time: 2 mins
बेंगलुरु:

बेंगलुरु पुलिस (Bengaluru Police) ने एक लापता आईटी इंजीनियर (IT Engineer) को ढूंढ निकाला है. विपिन गुप्‍ता बेंगलुरु से दूर नोएडा के एक मॉल में पुलिस को फिल्‍म देखता मिला. पुलिस ने विपिन गुप्ता को जिस वक्‍त हिरासत में लिया, उस वक्‍त वो काफी बदला हुआ दिख रहा था. जैसे वो अपनी पहचान को छुपाना चाहता हो. हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि उसने ऐसा क्‍यों किया. वहीं विपिन गुप्‍ता की पत्‍नी श्रीपर्णा दत्ता ने बेंगलुरु पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए सोशल मीडिया पर एक कैंपेन चला रखा है, जिसके जरिए श्रीपर्णा दत्ता पुलिसकर्मियों के वीडियो बनाकर उन्‍हें सोशल मीडिया पर पोस्‍ट करती हैं. 

बेंगलुरु के नॉर्थ-ईस्‍ट पुलिस डिवीजन के डीसीपी सजीत वीजे ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्‍होंने लिखा, "#missingvipingupta को नोएडा के पास एक मॉल में खोज लिया गया है और वह सुरक्षित है. उसने अपना हुलिया बदल लिया है. जांच जारी है."

Advertisement

विपिन 4 अगस्त को लापता हुआ था, लेकिन एफआईआर 6 अगस्त को दर्ज की गई थी. पुलिस कमिशन बी दयानंद का कहना है कि इस मामले में "जांच जारी है."

Advertisement

श्रीपर्णा ने पुलिस के रवैये पर उठाए सवाल 

विपिन गुप्ता की पत्नी श्रीपर्णा दत्ता ने पुलिस के रवैये पर सवाल उठाए हैं. उन्‍होंने डीसीपी से लेकर जूनियर पुलिस अधिकारियों के काम करने के तौर तरीकों पर वीडियो बनाए और उन्‍हें लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रही हैं. 

Advertisement

श्रीपर्णा दत्ता के मुताबिक, जब वह सो रही थी तब विपिन गुप्‍ता अपनी बाइक लेकर घर से निकले थे. कुछ ही घंटे में उनके एटीएम से 1.80 लाख रुपये निकाले गए. ऐसे में उन्होंने अपने पति को जान का खतरा बताते हुए पुलिस से जल्‍द कार्रवाई करने की गुहार लगाई. श्रीपर्णा दत्ता ने अपनी बेटियों का भी हवाला दिया. 

Advertisement

पारिवारिक कलह की वजह से छोड़ा घर!

इस मामले में पुलिस ने तकनीक का सहारा लिया. हालांकि थोड़ा वक्त लगा लेकिन आखिरकार पुलिस ने विपिन गुप्ता को नोएडा में ढूंढ निकाला. अब सवाल ये है कि क्या पारिवारिक कलह की वजह से विपिन ने अपना घर छोड़ दिया था. पुलिस का कहना है कि जांच पूरी होने के बाद ही वो इस बारे में बता पाएंगे. 
 

Featured Video Of The Day
Ganesh Visarjan: पूरे देश में गणपति विसर्जन की धूम, बप्पा की विदाई पर भावुक मायानगरी
Topics mentioned in this article