पंजाब के तरनतारन में तस्‍कारों और पुलिस के बीच मुठभेड़, फायरिंग में एक की मौत

पुलिस ने कहा कि जोरा सिंह ने पुलिस टीम पर गोली चलाई, जिसके बाद पुलिस ने पलटवार किया, जिसमें उसकी मौत हो गई. पुलिस सूत्रों ने कहा कि गुप्ता सूचना मिली थी कि कुछ लोग पाकिस्तान से हेरोइन की तस्करी कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins

पुलिस ने शनिवार को कहा कि पंजाब के तरनतारन जिले के कैरोन गांव के पास मुठभेड़ में एक कथित ड्रग तस्कर मारा गया. मृतक की पहचान जोरा सिंह वसीर के रूप में हुई है. पुलिस ने उसके साथी को भी गिरफ्तार कर लिया, जिसकी पहचान कुलदीप सिंह के रूप में हुई है. दोनों मोगा के कोट इस्से खां के रहने वाले हैं. पुलिस ने गुप्त सूचना मिलने पर पट्टी और कैरों गांवों के निकट जांच चौकी पर एक वाहन को रोका, लेकिन वाहन में सवार जोरा सिंह भागने लगा.

ये भी पढ़ें- बिहार : गंगा नदी का जलस्तर बढ़ने से आम जनजीवन प्रभावित, जान जोखिम में डालकर पुल पार कर रहे ग्रामीण

पुलिस ने कहा कि जोरा सिंह ने पुलिस टीम पर गोली चलाई, जिसके बाद पुलिस ने पलटवार किया, जिसमें उसकी मौत हो गई. पुलिस सूत्रों ने कहा कि गुप्ता सूचना मिली थी कि कुछ लोग पाकिस्तान से हेरोइन की तस्करी कर रहे हैं, लिहाजा उन्हें पकड़ने के लिए एक जांच चौकी पर बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात किए गए. 

ये भी पढ़ें- कनाडा में एक और मंदिर में तोड़फोड़, खालिस्तान समर्थक पोस्टर लगाए गए

जोरा सिंह के खिलाफ 2017 में शराब तस्करी के आरोप में उत्पाद अधिनियम के तहत एक मामला दर्ज किया गया था. वहीं, कुलदीप सिंह पर 5 किलो अफीम रखने के आरोप में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज था. दोनों जमानत पर बाहर थे.

Featured Video Of The Day
India-Maldives: भारत के दौरे पर राष्ट्रपति मुइज्जू, क्या दोनों देशों के बीच घुली कड़वाहट होगी दूर?
Topics mentioned in this article