दिल्ली के सीमापुरी इलाके में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, चार अपराधी गिरफ्तार

डीसीपी सत्यसुंदरम ने बताया कि 28 जनवरी को इन रॉबर्स ने मानसरोवर पार्क इलाके में एक टैक्स एजेंट से 3 लाख  की लूट की थी. इस घटना के बाद इनको पकड़ने के लिए पुलिस दिल्ली से अलीगढ़ तक पहुंची थी और उस दौरान पुलिस ने करीब 300 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज खंगाले थे लेकिन उनकी पकड़ से भागने में कामयाब हो पाए थे.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली के सीमापुरी (Delhi Seemapuri) इलाके में एक मुठभेड़ के बाद दिल्ली पुलिस शाहदरा डिस्ट्रिक्ट के स्पेशल स्टाफ ने चार वांटेड रॉबर्स को गिरफ्तार किया. ये रोबेर्स सीमापुरी में टारगेट रॉबरी करने के लिए आए थे लेकिन दिल्ली पुलिस को पहले से ही इसकी जानकारी मिल गई थी. दिल्ली पुलिस ने इनको पकड़ने के लिए एक ट्रैप लगाया था देर रात ये रॉबर्स सीमापुरी इलाके में दो टीवीएस अपाचे बाइक पर बैठकर आए थे.

इसी दौरान पुलिस ने इनको रुकने के लिए कहा लेकिन उन्होंने रोकने के बजाय पुलिस (Police) के ऊपर फायरिंग की जिसमें एक सब इंस्पेक्टर और एक कॉन्स्टेबल को गोली लगी लेकिन बुलेट प्रूफ जैकेट पहनी हुई थी, जिसकी मदद से दोनों को कोई हानि नहीं हुई. पुलिस ने भी जवाबी कार्यवाही में गोलियां चलाई जिसमें दो बदमाशों को गोली लगी. पुलिस ने मौके से इन चारों बदमाशों के नाम विक्रम सिंह, शुभम चौधरी, दिनेश और हरिकिशन है पुलिस की कार्रवाई में हरिकिशन और विक्रम के पैर में गोली लगी है.

जिसके बाद दोनों का अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया. डीसीपी सत्यसुंदरम ने बताया कि 28 जनवरी को इन रॉबर्स ने मानसरोवर पार्क इलाके में एक टैक्स एजेंट से 3 लाख  की लूट की थी. इस घटना के बाद इनको पकड़ने के लिए पुलिस दिल्ली से अलीगढ़ तक पहुंची थी और उस दौरान पुलिस ने करीब 300 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज खंगाले थे लेकिन उनकी पकड़ से भागने में कामयाब हो पाए थे.

ये भी पढ़ें: दिल्ली के गोकुलपुरी की झुग्गियों में देर रात लगी आग, सात लोगों की मौत

लेकिन पुलिस इस गैंग का पीछा कर रही थी और कल जब पुलिस को इनकी जानकारी मिली कि ये सीमापुरी इलाके में आने वाले हैं तो पुलिस ने इनको पकड़ने के लिए ट्रैप लगाया और देर रात करीब 2:00 बजे मुठभेड़ के बाद इन चार आरोपियों को गिरफ्तार किया. इनके पास से दिल्ली पुलिस को एक पिस्तौल, चार देसी कट्टे, जिंदा कारतूस और 2 अपाचे बाइक मिली है जो चोरी की है जिनको अलीगढ़ और जेवर की लागत से चुराया गया है.

VIDEO: दिल्ली के गोकुलपुरी की झुग्गियों में देर रात लगी आग, सात लोगों की गई जान

Featured Video Of The Day
Aligrah Acid Attack News: नहीं की शादी...तो प्रेमिका ने प्रेमी पर डाला तेज़ाब