VIDEO : बागपत के होटल में थूक लगाकर सेंक रहा था रोटी, आरोपी गिरफ्तार

वीडियो शहर कोतवाली क्षेत्र के टटीरी कस्बे स्थित नरेश चिकन कॉर्नर का बताया जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से रोटी बना रहा युवक पहले रोटी पर थूकता है और फिर उसको पकाने के लिए तंदूर में डाल देता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
बागपत:

उत्तर प्रदेश के बागपत में नरेश चिकन कॉर्नर नाम के होटल में थूक की रोटी बनाने का एक वीडियो वायरल हुआ है. रोटी बना रहा युवक हर बार रोटी सेकने से पहले थूकता हुआ नजर आ रहा है. होटल पर खाने गए युवक ने इसका वीडियो शेयर किया है, जो वायरल हो गया है. इस वीडियो के सामने आने के बाद चर्चाओं का बाजार काफी गर्म हो गया है. बागपत में इस तरह का यह तीसरा वीडियो है. 

वीडियो शहर कोतवाली क्षेत्र के टटीरी कस्बे स्थित नरेश चिकन कॉर्नर का बताया जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से रोटी बना रहा युवक पहले रोटी पर थूकता है और फिर उसको पकाने के लिए तंदूर में डाल देता है. 1 मिनट की वीडियो में युवक द्वारा तीन बार रोटी पर थूकता हुआ नजर आया. इसका वीडियो बनाकर युवक ने इसे वायरल कर दिया और यह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

वायरल वीडियो के आधार पर बागपत पुलिस मामले की जांच में जुट गई और आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है. (रिपोर्ट - विपिन सोलंकी)

Featured Video Of The Day
सेक्स एजुकेशन क्या है और बच्चों को किस उम्र से देनी चाहिए? डॉक्टर ने बताया