एसपी को हाथियों ने सूंड से उठाकर पटका, पत्नी के साथ गए थे जंगल घूमने, हालत गंभीर

जानकारी के अनुसार एसपी त्रिलोक बंसल अपनी पत्नी के साथ पेंड्रा के अमारू के जंगल में हाथियों को देखने गए थे. 

Advertisement
Read Time: 5 mins
छत्तिसगढ़:

छत्तीसगढ़ के पेंड्रा (Pendra Chhattisgarh) में हाथियों के एक दल ने एसपी त्रिलोक बंसल (SP Trilok Bansal) पर हमला कर दिया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के अनुसार एसपी त्रिलोक बंसल अपनी पत्नी के साथ पेंड्रा के अमारू के जंगल में हाथियों को देखने गए थे. 

इस दौरान हाथियों के एक दल ने अचानक उनपर हमला कर दिया और उन्हें सूंड में उठाकर जमीन पर पटक दिया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल गए. इस घटना में उनकी पत्नी को भी चोट आई है. आसपास के लोगों से किसी तरह हाथियों से उनको बचाया.

हाथी का बच्चा झूले पर लगे टायर में फंस गया, काफी देर तक हुआ परेशान, फिर मां ने किया कुछ ऐसा - देखें Cute Video

मौके पर मौजदू लोगों ने आनन-फानन में उन्हें प्राथमिक इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. सूचना मिलते ही मौके पर जिला प्रशासन और पुलिस टीम पहुंच गई. बताया जा रहा है कि घायल एसपी को बिलासपुर स्थित अपोलो अस्पताल में ले जाने की तैयारी चल रही है. 

गौरतलब है कि गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले में हाथियों ने कई दिनों से उत्पात मचाया हुआ है. हाथियों ने किसानों के खेत में धान के पौधों को भी रौंद डाला. जिसकी शिकायत किसानों द्वारा लगातार प्रशासन व वन विभाग से की जा रही है. आरोप है कि उनकी सुनवाई नहीं हो रही. वहीं वन विभाग द्वारा इन हाथियों को पकड़ने के लिए लगातार प्रयास करने की बात की जा रही है.  

भारी बारिश के बीच नदी के तेज बहाव में फंसा हाथी

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Resignation: कल इस्तीफा देंगे Kejriwal, सुबह विधायक दल की बैठक में लगेगी नए CM पर मुहर
Topics mentioned in this article