पूर्वी दिल्ली के मंडावली इलाके में बुजुर्ग महिला की हत्या, CCTV कैमरे में भागते दिखे संदिग्ध अपराधी

सीसीटीवी में दिख रहा है कि घटना के कुछ ही देर बाद भगदड़ सी मचती है और इसमें दिख रहा है कि बदमाश वापस भागकर आ रहे हैं और बाइक पर बैठकर फरार हो जाते हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

पूर्वी दिल्ली के मंडावली इलाके में बुधवार को रेलवे पुलिया के नीचे बदमाशों ने स्कूटी सवार एक बुजुर्ग महिला की हत्या कर दी. मृतक महिला की पहचान 72 वर्षीय सुधा गुप्ता के तौर पर हुई है. जो लक्ष्मी नगर में अपने पुस्तैनी मकान में रहती थी. उसके पति का देहांत हो चुका है. महिला की दो बेटियां और तीन बेटे हैं. बेटियों की शादी हो गई है और बेटे भी अलग रहते हैं.

बताया जाता है कि सुधा गुप्ता मंडावली में एक मकान का किराया लेकर अपने घर की तरफ जा रही थी. इसी दौरान मंडावली पुलिया के नीचे उन्हें दो लड़कों ने रोक लिया और उन पर नुकीले हथियारों से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. गंभीर हालत में महिला को मेट्रो अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे मैक्स अस्पताल भेजा गया. हालांकि वहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया.

दिल्ली यूनिवर्सिटी के छात्र की चाकुओं से गोदकर हत्या, बेटे को खोने के गम में फूट-फूटकर रोए पिता

बुजुर्ग महिला की हत्या के दौरान का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. इसमें बाइक सवार तीन बदमाश नज़र आ रहे हैं. जो बाइक से उतरते हैं और कुछ देर बाद स्कूटी पर जाती हुई बुजुर्ग महिला नज़र आती है. कुछ ही देर बाद भगदड़ सी मचती है और इसमें दिख रहा है कि बदमाश वापस भागकर आ रहे हैं और बाइक पर बैठकर फरार हो जाते हैं.

दिल्ली में सुरेंद्र सोलंकी की हत्या के आरोपी नाबालिग सहित दो गिरफ्तार

Featured Video Of The Day
Latur News: Hostel में जहरीला खाना खाने से 50 छात्राएं बीमार, खाने में छिपकली के होने का आरोप
Topics mentioned in this article