बिहार के शिक्षा विभाग के अधिकारी का किडनैप, रातभर कार में घुमाया...नाले में फंसी गाड़ी तो...

हाजीपुर छपरा एनएच पर लालू प्रसाद यादव चौक, सोनपुर में बाइक पर सवार 6 किडनैपरों ने जिला कार्यक्रम समन्वयक उदय कुमार उज्जवल की सरकारी गाड़ी को रोका, ड्राइवर को पीट कर भगा दिया.

Advertisement
Read Time: 10 mins
किडनैपरों ने अधिकारी को गाड़ी समेत अगवा कर लिया था

बिहार के हाजीपुर में शिक्षा विभाग के बड़े अधिकारी का उस वक्त अपहरण कर लिया गया जब वे अपनी गाड़ी से हाजीपुर से पटना लौट रहे थे. वारदात को लेकर दर्ज कराई गई एफआईआर में फिरौती के लिए अपहरण किये जाने का जिक्र है.किडनैप हुए अधिकारी, वैशाली के शिक्षा महकमे में तैनात बड़े अधिकारी के तौर पर तैनात हैं. 16 दिसंबर की रात हाजीपुर अपने कार्यालय से पटना घर जाने के दौरान किडनैपरों ने अधिकारी को गाड़ी समेत अगवा कर लिया था. 

ATM का पासवर्ड जानने की कोशिश करते रहे आरोपी

हाजीपुर छपरा एनएच पर लालू प्रसाद यादव चौक, सोनपुर में बाइक पर सवार 6 किडनैपरों ने जिला कार्यक्रम समन्वयक उदय कुमार उज्जवल की सरकारी गाड़ी को रोका, ड्राइवर को पीट कर भगा दिया और उनकी ही गाड़ी में उन्हें बिठा लिया था. किडनैपर इस अधिकारी को उनकी ही गाड़ी में रात भर हाजीपुर और सोनपुर घुमाते रहे. किडनैपर इस दौरान अधिकारी से फिरौती की कोशिश करते रहे और इनके पास रखे ATM का पासवर्ड जानने की कोशिश करते रहे.

तलाश में जुटी पुलिस

कार में किडनैप अधिकारी को लेकर घूम रहे किडनैपरों की गाड़ी हाजीपुर सदर थाना क्षेत्र के सेंदुआरी में एक नाले में जा फंसी. जिससे मौक़ा देख अधिकारी भाग निकले. इस वारदात में अपराधियों ने चौकस निगरानी वाले NH से न केवल अधिकारी को उनकी गाड़ी सहित अगवा कर लिया.  बल्कि रात भर उनकी ही गाड़ी में उन्हें साथ लेकर घुमाते रहे और फिरौती वसूलने की कोशिश करते रहे. गनीमत ये रही कि किडनैप अधिकारी किसी तरह किडनैपरों के चंगुल से भागने में कामयाब रहे.  फिलहाल पुलिस ने फिरौती के लिए किडनैपिंग की FIR दर्ज कर ली है और अपराधियों की तलाश में जुट गई है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें- चीन में आए 5.9 तीव्रता के भूकंप ने मचाई तबाही, 111 से अधिक लोगों की मौत

ये भी पढ़ें- आडवाणी और जोशी से राम मंदिर के प्राण-प्रतिष्ठा में नहीं आने का अनुरोध, जानें कौन-कौन होंगे शामिल?

Featured Video Of The Day
Dadarkar Fruit Market: Mumbai का अपना फल बाजार होगा बंद? BMC ने मालिक को भेजा 3 करोड़ का नोटिस
Topics mentioned in this article