दिल्ली के एक और मंत्री पर ED का शिकंजा, समाज कल्याण मंत्री राजकुमार आनंद के घर पर तलाशी जारी

दिल्ली सरकार के एक और मंत्री पर ईडी (ED At Delhi Minister's House) का शिकंजा कस गया है. ईडी की टीम आज सुबह दिल्ली सरकार में समाज कल्याण मंत्री राजकुमार आनंद के घर तलाशी लेने पहुंची है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
दिल्ली के मंत्री के घर ईडी की तलाशी
नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आज प्रवर्तन निदेशायल ने पूछताछ के लिए बुलाया है. इस बीच दिल्ली सरकार के एक और मंत्री पर ईडी (ED Searching At Rajkumar Anand's House) का शिकंजा कस गया है. ईडी की टीम आज सुबह दिल्ली सरकार में समाज कल्याण मंत्री राजकुमार आनंद के घर पहुंची है. मंत्री के सिविल लाइंस स्थित आधिकारिक आवास पर ED की टीम तलाशी ले रही है. आखिर किस मामले में राजकुमार आनंद के घर ईडी के अधिकारी तलाशी लेने पहुंचे हैं, ये अब तक साफ नहीं है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें-"साजिश रची जा रही...": अरविंद केजरीवाल को ED के तलब करने पर बोलीं ममता बनर्जी

दिल्ली के एक और मंत्री के घर पहुंची ED की टीम

सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक राज कुमार आनंद से जुड़ी 9 जगहों पर ईडी की टीम तलाशी ले रही है. मंत्री राजकुमार आनंद के घर के भीतर ईडी की टीम मौजूद है वहीं बाहर सुरक्षा का सख्त पहरा है. उनके घर के बाहर सुरक्षा बल मौजूद है. न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा जारी किे गए वीडियो हथियारबंद सुरक्षा गार्ड को टहलते देखा जा सकता है.

Advertisement

मंत्री राजकुमार आनंद के घर तलाशी जारी

बता दें कि दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया दिल्ली शराब नीति घोटाला मामले में पहले से ही जेल में बंद हैं. वहीं सांसद संजय सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. कुछ दिन पहले ईडी की टीम संजय सिंह के घर पर तलाशी के लिए पहुंची थी. वहीं सीएम अरविंद केजरीवाल को भी आज शराब घोटाला मामले में पूछताछ के लिए ईडी के सामने पेश होना है. इस बीच एक और मंत्री के घर ईडी की टीम तलाशी ले रही है. राजकुमार आनंद के घर किस मामले में तलाशी ली जा रही है, यह जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है.

Advertisement

ये भी पढ़ें-"INDIA गठबंधन से डरी BJP..." : CM केजरीवाल को ED के तलब करने पर AAP नेता राघव चड्ढा

Advertisement
Featured Video Of The Day
Rahul के Speaker के झुकने वाले बयान पर संसद में बवाल, लोकसभा सचिवालय ने जारी किए दो वीडियो
Topics mentioned in this article