AAP विधायक अमानतुल्लाह खान के बाटला हाउस स्थित घर पर ED की छापेमारी

अमानतुल्लाह खान ने कहा, "वो सिर्फ मुझे ही नहीं बल्कि मेरी पार्टी को भी परेशान कर रहे हैं. उनका मकसद है हमें तोड़ना और हमें अलग करना".

Advertisement
Read Time: 3 mins

AAP विधायक अमानतुल्लाह खान के बाटला हाउस स्थित घर पर ED वक्फ बोर्ड से संबंधित भ्रष्टाचार के मामले में छापेमारी की. ईडी द्वारा सोमवार सुबह-सुबह अमानतुल्लाह खान के घर पर छापेमारी की जा रही है. इसको लेकर अमानतुल्लाह ने एक वीडियो भी शेयर किया है. अपने इस वीडियो में उन्होंने कहा कि आज सुबह-सुबह 7 बजे ईडी वाले मेरे घर पर हैं.

ईडी सूत्रों के मुताबिक टीम जब अमानतुल्लाह के घर पहुचीं तो उन्होंने दरवाजा नहीं खोला. ईडी टीम उनके घर पर वक़्फ़ बोर्ड मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच को लेकर पहुंची है. ईडी के अधिकारी अमानतुल्ला से पूछताछ कर रहे हैं. इससे पहले ईडी के अधिकारी फ्लैट के बाहर बिल्डिंग की सीढ़ियों पर खड़े थे. 

उन्होंने कहा, "सर्च वॉरेंट के नाम पर ईडी वाले मुझे अरेस्ट करने आए हैं. मेरी सासू मां को कैंसर है और 4 दिन पहले उनका ऑपरेशन हुआ है. उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने ईडी के सभी नोटिस का जवाब दिया है और उन्होंने आरोप लगाया है कि उनपर फर्जी आरोप लगाए जा रहे हैं". 

अमानतुल्लाह खान ने कहा, "वो सिर्फ मुझे ही नहीं बल्कि मेरी पार्टी को भी परेशान कर रहे हैं. उनका मकसद है हमें तोड़ना और हमें अलग करना. उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा, आप लोगों को परेशान होने की जरूरत नहीं है. हम टूटने वाले नहीं हैं लेकिन हम इनसे नहीं डरेंगे. मुझे कोर्ट पर यकीन है कि जिस तरह से हमें पहले इंसाफ मिला है, उसी तरह से आगे भी मिलेगा. आप जिस तरह पहले साथ रहे हैं, उसी तरह अपना साथ बनाए रखिए". 

उन्होंने कहा, "मेरे ऊपर फर्जी मुकदमा लगाया जा रहा है और इसके अलावा भी कई फर्जी मुकदमे मेरे खिलाफ किए गए हैं. मैं आपसे सिर्फ यही कहूंगा कि आप लोग मेरे परिवार का भी ध्यान रखिएगा और मेरी सरकार आप लोगों के सभी काम कराएगी." 

Advertisement

आप नेता संजय सिंह ने किया ट्वीट

इस पर आप नेता संजय सिंह ने कहा, "भले ही सुप्रीम कोर्ट से बार बार ईडी को चेतावनी दी जा रही है और कहा जा रहा है कि आप दुर्भावना से जांच मत कीजिए लेकिन इसके बाद भी वो आज अमानतुल्लाह खान के घर पर छापा मारने के लिए पहुंच गए. वो भी ऐसे वक्त में जब उनकी सासू मां का ऑपरेशन हुआ है, उन्हें कैंसर है. अमानतुल्लाह ने लेटर लिखकर ईडी को बताया था लेकिन फिर भी ईडी सुबह-सुबह उनकी घर पहुंच गई."

Advertisement

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने कही ये बात

वहीं दिल्ली के बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने इस पर कहा, "दिल्ली वक्फ बोर्ड जैसी संस्था में भ्रष्टाचार करने वाले अमानतुल्लाह खान चर्चा में रहते हैं और आज जब ईडी जांच कर रही है तो ये चिल्लाने लगे हैं. अगर आपने चोरी की है या अपराध किया है तो आपको इसका जवाब देगा होगा और कानून सबके लिए बराबर है."

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में दोपहर 5 बजे तक 58.19% Voting, क्‍या कहता है ये मतदान प्रतिशत? | Assembly Elections
Topics mentioned in this article