पुणे में फिर दिखा ड्रंक एंड ड्राइव का मामला, नशे में धुत NCP नेता के बेटे ने टेंपो में मारी टक्कर

पुणे के मंजरी मुंडवा रोड पर कल रात एक तेज रफ्तार एसयूवी मुर्गियां ले जा रहे टेंपो ट्रक से टकरा गई. कार को सौरभ गायकवाड़ नाम का व्यक्ति चला रहा था, जो नशे में था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पुणे:

पुणे में एकबार फिर ड्रंक एंड ड्राइव का मामला देखने को मिला है. एनसीपी के नेता बंडू गायकवाड के बेटे सौरभ गायकवाड की कार से एक टेंपो की टक्कर हो गई, जिस वक्त ये हादसा हुआ, उस समय सौरभ गायकवाड नशे की हालत में थे. ऐसी जानकारी है कि इस सड़क हादसे में सौरभ घायल भी हो गए.

सौरभ के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है. पुणे के मांजरी मुंढवा रोड पर 16 जुलाई की रात दो गाड़ियों में टक्कर हो गई थी. तेज रफ्तार से आ रही काले रंग की कार ने एक टेंपो को टक्कर मार दी थी.

आरोप है कि सौरभ गायकवाड़ नाम के युवक ने शराब के नशे में टेंपो को टक्कर मारी है. हादसे में सामने वाली गाड़ी में सवार ड्राइवर और क्लीनर दोनों जख्मी हो गए हैं. घटना के बाद दोनों को गाड़ी से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया है, जहां उनका चल रहा है.

नागपुर में हुआ था सड़क हादसा
बीते दिनों में नागपुर के नंदनवन इलाके में एक स्कोडा कार ने सड़क के किनारे खड़े 5 लोगों को टक्कर मार दी थी, जिसमें 5 लोग घायल हो गए थे. पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार गैरेज में काम करने वाला नाबालिग कार को पार्क करने की बजाय उसे सड़क पर दौड़ाने लगा. इस दौरान ब्रेक की बजाय उसका पैर एक्सीलेटर पर पड गया और कार बेकाबू होकर सड़क के किनारे खड़ी ठेला गाड़ी से टकरा गई.

नशे में धुत बिल्डर के बेटे बाइक को रौंदा दिया था
इससे पहले पुणे में एक रईसजादे ने 2 करोड़ रुपए की लग्जरी पोर्शे कार से आधी रात को बाइक सवार दो आईटी इंजीनियरों को मौत के घाट उतार दिया. नशे में धुत बिल्डर के बेटे ने अपनी महंगी कार से जब सड़क पर जा रही बाइक को रौंदा तो वहां मौजूद लोग भौचक्के रह गए. चश्मदीदों ने उस रात का खौफनाक मंजर बयां किया है.

ये भी पढ़ें:- 
'प्रवेश वर्जित है', धोती पहन कर मॉल में एंट्री करने से रोका गया, फिर जो हुआ वो हैरान कर देगा

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में PM Modi ने दिया संबोधन, कहा- सुरक्षित और समृद्ध जम्मू-कश्मीर का निर्माण करेंगे
Topics mentioned in this article