पुणे में 100 करोड़ का नशीला पदार्थ जब्त, नमक बेचने की आड़ में हो रहा था यह गोरखधंधा

अमितेश कुमार के आदेश के बाद पुणे पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने शहर में जगह-जगह छापेमारी शुरू कर दी है. इसी तरह क्राइम ब्रांच ने शहर के विश्रांतवाड़ी इलाके में छापेमारी की.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पुलिस ने मामले की आगे जांच करते हुए यह बड़ी कार्रवाई की है.
पुणे:

क्राइम ब्रांच की एक टीम ने पुणे के विश्रांतवाड़ी इलाके में औचक छापेमारी की. पुलिस ने इस छापेमारी में 100 करोड़ से अधिक के ड्रग्स जब्त किए हैं. साथ ही पुलिस ने 52 किलोग्रााम मेफेड्रोन का स्टॉक भी जब्त किया है. पुलिस द्वारा मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. बता दें कि पिछले कुछ दिनों से पुणे में नशीली दवाओं की बिक्री की मात्रा बढ़ गई है. ऐसे में अधिकतर युवा नशे की लत में फंस रहे हैं. इसी को ध्यान में रखते हुए पुलिस कमिश्नर अमितेश कुमार ने ड्रग तस्करों के खिलाफ सीधी कार्रवाई करने का आदेश दिया है. 

अमितेश कुमार के आदेश पुणे पुलिस और क्राइम ब्रांच की एक टीम ने शहर में जगह-जगह छापेमारी की. इसी दौरान क्राइम ब्रांच ने शहर के विश्रांतवाड़ी इलाके में छापेमारी की. पुलिस को छापेमारी मे ंबड़ी मात्रा में मेफेड्रोन मिला. इस मेफेड्रोन की कीमत साढ़े तीन करोड़ रुपये तक होने की संभावना है. पुलिस के अनुसार, किसी को भी शक न हो इस वजह से नमक की आड़ में यह गोरखधंधा शुरू किया गया था. पुलिस ने इस मामले में सोमवार को तीन ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया है. 

पुलिस ने मामले की आगे जांच करते हुए इस बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. इस बात की प्रबल संभावना है कि इस पूरे मामले में कोई अंतरराष्ट्रीय रैकेट भी जुड़ा हुआ है. इस बीच पुणे पुलिस के एक साथ 100 करोड़ से ज्यादा की ड्रग्स जब्त करने के कारण शहर में हड़कंप मच गया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hardeep Puri On Price Hike: मोदी सरकार के 3 मंत्र Affordability Availability Accessibility पर हरदीप पुरी ने क्या कहा?
Topics mentioned in this article