दिल्ली के भलस्वा में डबल मर्डर से सनसनी, एक युवक को गोली मारी, दूसरे को चाकू से गोदा

दिल्ली के मुकुंदपुर की कारगिल कॉलोनी और समता विहार कॉलोनी के पास दो गुटों के बीच चाकूबाजी हुई और गोलियां भी चलाई गईं. इस मामले में एक युवक की चाकू लगने से और दूसरे युवक की गोली लगने से मौत हो गई.

Advertisement
Read Time: 20 mins
मोबाइल छिनने के मामले को लेकर शुरू हुआ विवाद, हत्या पर आकर खत्म हुआ
नई दिल्‍ली:

दिल्‍ली में बाहरी उत्तरी जिले के भलस्वा डेयरी थाना इलाके में दोहरे हत्याकांड से शनिवार को सनसनी फैल गई. एक युवक की गोली मारकर, तो दूसरे की चाकू से गोद कर हत्या की गई. मृतकों के परिजनों का कहना है कि मोबाइल छिनने के मामले को लेकर शुरू हुआ, विवाद हत्या पर आकर खत्म हुआ. हमलावर मौका -ए-वारदात से फरार हो गए. इस मामले में अजीब स्थिति तब देखने को मिली, जब तकरीबन 3 घंटे तक सीमा विवाद के चलते मौके पर ही एक मृतक युवक का शव पड़ा रहा. कई घंटे तक बुराड़ी और भलस्वा डेयरी थाना पुलिस सीमा विवाद में उलझी रही. 


दो गुटों के बीच चाकूबाजी

राजधानी दिल्ली के मुकुंदपुर की कारगिल कॉलोनी और समता विहार कॉलोनी के पास दो गुटों के बीच चाकूबाजी हुई और गोलियां भी चलाई गईं. इस मामले में एक युवक की चाकू लगने से और दूसरे युवक की गोली लगने से मौत हो गई. वहीं, दो अन्य युवक चाकू लगने से गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिनका जहांगीर पुरी के बाबू जगजीवन राम में प्राथमिक इलाज के बाद हालत बिगड़ती देख हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. 

कुछ लड़कों के साथ मोबाइल को लेकर झगड़ा हुआ था

बताया जा रहा है कि हमले में आजाद नाम के युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. वहीं, साहिल और एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हैं. इसी के साथ-साथ हिमांशु नाम के एक और युवक की गोली मारकर हत्या का मामला भी सामने आया. परिजनों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, उनके लड़के का इलाके के ही कुछ लड़कों के साथ मोबाइल को लेकर झगड़ा हुआ था. 

Advertisement

...लेकिन उस वक्त पुलिस मौके पर नहीं पहुंची

परिजनों का आरोप है कि इस मामले की जानकारी भी पुलिस को दे दी गई थी, लेकिन उस वक्त पुलिस मौके पर नहीं पहुंची. देर शाम उनको कुछ लड़कों ने समता विहार और कारगिल कॉलोनी के बीच की पुलिया के पास बुलाया, जहां कुछ बदमाश पहले से ही मौजूद थे. हिमांशु अपने कुछ दोस्तों के साथ वहां पहुंचा, तभी पहले से वहां मौजूद बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया. इस दौरान जमकर चाकू भी चले और हिमांशु को गोली मारी गई. जानकारी के अनुसार, हिमांशु की मौके पर ही मौत हो गई और तीन लोगों को घायल हालत में नजदीकी बाबू जगजीवन राम अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने आजाद नाम के युवक को भी मृत घोषित कर दिया. 

Advertisement

सीमा विवाद में उलझी रही पुलिस... 

दरअसल, बुराड़ी और भलस्वा डेयरी थाना इलाके के बीच कुछ ऐसी जगह हैं, जहां सीमा विवाद के चलते पुलिस का लचर रवैया रहता है. इसको लेकर पहले भी कई बार विवाद हुए और आपराधिक वारदातों को अंजाम दिया गया. शनिवार शाम हुए इस मामले की जानकारी पुलिस को मिली थी. बुराड़ी और भलस्वा डेयरी दोनों ही थाने की पुलिस मौके पर पहुंचीं, लेकिन कई घंटे तक यह दोनों जिले की पुलिस सीमा विवाद में उलझे रहे. आरोप है कि कई घंटे तक इसके चलते काई कार्रवाई नहीं हो पाई. अंत में तय हुआ कि मामला भलस्वा डेयरी थाना पुलिस के अंतर्गत आएगा और इस सीमा विवाद के बीच एक युवक का शव घंटों सड़क पर पड़ा रहा.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- 

Featured Video Of The Day
Weather Update: बारिश ने खोली पुलों की पोल? | Bihar Bridge Collapse | 5 Ki Baat | NDTV India | Rains
Topics mentioned in this article