महिला पायलट और उसके पति की भीड़ ने की पिटाई, नाबालिग बच्ची से मारपीट का है आरोप

पुलिस ने इस घटना का संज्ञान लेते हुए पहले महिला पायलट और उसके पति पर नाबालिग से काम कराने समेत मारपीट की कई धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही दोनों को गिरफ्तार भी कर लिया है.

Advertisement
Read Time: 15 mins

नई दिल्ली:

दिल्ली में एक महिला पायलट और उसके पति की पिटाई का एक वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कुछ लोग महिला पायलट और उसके पति की बेरहमी से पिटाई करते दिख रहे हैं. यह वीडियो द्वारका इलाके का बताया जा रहा है. घटना बुधवार सुबह की है. पुलिस की जांच में पता चला है कि महिला पायलट और उसके पति पर अपने घर पर घरेलू सहायिका के तौर पर काम करने वाली बच्ची के साथ बुरी तरह से पिटाई करने का आरोप है. दंपति ने इस नाबालिग बच्ची को दो महीने पहले ही नौकरी पर रखा गया था. पुलिस के अनुसार महिला पायलट का पति एयरलाइंस में ग्राउंट स्टॉफ के तौर पर कार्यरत है.

पुलिस के अनुसार नाबालिग बच्ची की बेरहमी से पिटाई के बाद उसके शरीर पर चोट के कई गहरे निशान हो गए. जब बच्ची के अभिभावकों ने उसे इस हालात में देखा तो उन्होंने कथित आरोपी महिला पायलट और उसके पति की शिकायत पुलिस से की. लेकिन इससे पहले की पुलिस मौके पर पहुंच पाती वहां मौजूद लोगों ने महिला पायलट और उसके पति की पिटाई शुरू कर दी. वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि कई लोग महिला और उसके पति को पीट रहे हैं. और कह रहे हैं कि इन्होंने बच्ची के साथ जो किया वो गलत था. 

पुलिस ने इस घटना का संज्ञान लेते हुए पहले महिला पायलट और उसके पति पर नाबालिग से काम कराने समेत मारपीट की कई धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही महिला पायलट और उसके पति के साथ जिन लोगों ने मारपीट की है उनके खिलाफ भी पुलिस ने एक मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू की है. 

Advertisement

इस पूरी घटना को लेकर द्वारका के डीसीपी एम हर्षवर्धन ने कहा कि आज सुबह 9 बजे के करीब द्वारका थाने के इलाके में एक नाबालिक बच्ची के साथ, जो एक घर में घरेलू सहायिका के तौर पर काम कर रही थी, मारपीट की सूचना मिली. इस सूचना पर जब हमने जांच की तो पता चला कि इस दंपति ने दो महीने से इस बच्ची को रखा हुआ घरेलू सहायिका के तौर पर. बच्ची के शरीर पर जलाए जाने के निशान भी है. चाइल्ड लेबर एक्ट और अन्य एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. दंपति को फिलहाल गिरफ्तार कर लिया गया है. हम इस मामले की फिलहाल जांच कर रहे हैं. 

Advertisement


 

Topics mentioned in this article