दिल्‍ली : सीरसपुर अंडरपास में बारिश से भरे पानी में डूबने से 2 बच्‍चों की मौत

पुलिस के मुताबिक, समयपुर बादली पुलिस स्‍टेशन को दोपहर दो बजकर 25 मिनट पर सीरसपुर अंडरपास में बच्‍चे के डूबने की सूचना मिली. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
(प्रतीकात्‍मक फोटो)
नई दिल्‍ली:

दिल्‍ली में बारिश (Delhi Rain) का दौर शनिवार को भी जारी रहा. राष्‍ट्रीय राजधानी के कई इलाकों में शनिवार को भी बारिश हुई. हालांकि इस दौरान दिल्‍ली के सीरसपुर अंडरपास (Siraspur Underpass) में बारिश की वजह से करीब तीन फुट पानी भर गया, जिसमें डूबने से दो बच्‍चों की मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने के बाद सर्च ऑपरेशन चलाया गया और दोनों के शवों को बाहर निकलवाया गया. 

पुलिस के मुताबिक, समयपुर बादली पुलिस स्‍टेशन को दोपहर दो बजकर 25 मिनट पर सीरसपुर अंडरपास में एक 12 साल के बच्‍चे के डूबने की सूचना मिली. मौके पर पहुंची पुलिस को मेट्रो के पास स्थित सीरसपुर अंडरपास में करीब ढाई से तीन फीट तक पानी भरा हुआ था. 

दमकल विभाग ने बरामद किए शव 

इसके बाद पुलिस ने दमकल विभाग को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंचे दमकल विभाग की ओर से सर्च ऑपरेशन चलाया गया. जिसके बाद दोनों बच्‍चों के शवों को बरामद किया गया. 

नहाते समय डूबने का संदिग्‍ध मामला 

पुलिस के मुताबिक, प्रथम दृष्टया यह लड़कों के नहाते समय डूबने का संदिग्ध मामला लग रहा है. इस मामले में सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्यवाही की जा रही है. 

ओखला अंडरपास में डूबने से भी एक शख्‍स की मौत 

उधर, ओखला अंडरपास में डूबने से भी एक शख्स की मौत हो गई. शुक्रवार सुबह साढे छह बजे पुलिस को ओखला अंडरपास में एक शख्‍स के डूबने की सूचना प्राप्‍त हुई. इसके बाद पुलिस जब मौके पर पहुंची तो एक शख्‍स को बेहोश पाया. उसे पानी से निकालकर एम्‍स भेजा गया, जहां डॉक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक की पहचान दिल्‍ली के बदरपुर इलाके में रहने वाले दिग्विजय कुमार चौधरी के रूप में हुई है. 
 

ये भी पढ़ें :

* डेटिंग ऐप से जरा संभल के! ऐसे ठगी का शिकार हो रहे हैं लोग, दिल्ली पुलिस ने कर दिया खुलासा
* दिल्ली शराब नीति मामला: राउज एवेन्यू कोर्ट ने CM केजरीवाल को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा
* बेटी की शादी, बेटे का फ्यूचर और कार की EMI... कैसे चलेगा दिल्ली एयरपोर्ट हादसे में जान गंवाने वाले कैब ड्राइवर का घर?

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jharkhand Politics: Hemant Soren फिर बनेंगे झारखंड के CM! JMM सांसद Mahua Maji ने क्या कहा?
Topics mentioned in this article