दिल्ली : तीन किशोरों ने स्कूल में परेशान करने पर 11वीं के छात्र की चाकू घोंपकर हत्या की

पुलिस के मुताबिक, रोहन बृहस्पतिवार को नेब सराय में घायल अवस्था में मिला था. उसके शरीर पर चाकू से वार के कई घाव थे. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि उसे सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

दक्षिण दिल्ली के नेब सराय इलाके में तीन किशोरों ने स्कूल में परेशान करने को लेकर 11वीं कक्षा के एक छात्र की कथित रूप से चाकू घोंपकर हत्या कर दी. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि घटना के सिलसिले में 10वीं कक्षा के एक छात्र सहित तीन किशोरों को पकड़ा गया है. अपराध को अंजाम देने में इस्तेमाल किए गए दो चाकू भी बरामद किए गए हैं.

पुलिस के मुताबिक, रोहन गुरुवार को नेब सराय में घायल अवस्था में मिला था. उसके शरीर पर चाकू से वार के कई घाव थे. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि उसे सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

अधिकारी के मुताबिक, पूछताछ के दौरान एक आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह और रोहन एक ही स्कूल में पढ़ते हैं तथा रोहन उसे स्कूल में अक्सर परेशान किया करता था.

उन्होंने बताया कि इसलिए आरोपी ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर बदला लेने का फैसला किया और चाकू से हमला कर उसकी हत्या कर दी.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Swachh Bharat, Swachh Vidyalaya: एक पहल जिसका उद्देश्य गरिमा, सुरक्षा और स्वच्छता लाना है