दिल्ली : गांजा पीकर 2 लड़कों ने बलि के नाम पर 6 साल के मासूम का रेता गला, अरेस्ट

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकार ने बताया कि अभी तक की जांच में पता चला है कि एक अक्टूबर की रात को लोधी कॉलोनी के सीआरपीएफ मुख्यालय के अंदर कुछ मजदूर भजन कीर्तन का कार्यक्रम कर रहे थे.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

अंधविश्वास ने फिर से एक मासूम की जान ले ली है. घटना दिल्ली के लोधी कॉलोनी इलाके की है. पुलिस से मिल रही जानकारी के अनुसार यहां दो युवकों ने एक छह साल के बच्चे की गला रेतकर हत्या कर दी है. जांच में पता चला है कि आरोपियों ने ये हत्या बलि देने के नाम पर की है. पुलिस ने फिलहाल दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही बच्चे का शव लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान विजय कुमार और अजय कुमार के रूप में की गई है. 

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकार ने बताया कि अभी तक की जांच में पता चला है कि एक अक्टूबर की रात को लोधी कॉलोनी के सीआरपीएफ मुख्यालय के अंदर कुछ मजदूर भजन कीर्तन का कार्यक्रम कर रहे थे. इसी दौरान उन्हें अपना एक छह साल का बच्चा वहां से गायब मिला. इसके बाद उन्होंने बच्चे की तलाश शुरू की. बच्चे को ढूंढ़ने के दौरान जब कुछ लोग पास की एक झुग्गी में पहुंचे तो वहां उन्हें एक कमरे के बाहर खून बहता दिखा.

इसके बाद उन्होंने कमरे में जाकर देखा तो वहां दोनों आरोपी बच्चे के शव को छिपाने की कोशिशों में जुटे थे. इसके बाद दोनों आरोपियों को आम लोगों ने पकड़ लिया और इसके बाद पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी गई. अधिकारी ने बताया कि जिस समय दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया उस समय वो नशे में थे. शुरुआती पूछताछ के दौरान आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने बच्चे की हत्या बलि के नाम पर की है ताकि वो भगवान को खुश कर सकें.

Featured Video Of The Day
Israel Iran War: Hezbollah Chief Hassan Nasrallah को गुप्त जगह दफनाया गया
Topics mentioned in this article