सपा नेता के बंगले के बाहर बारिश का पानी, स्टाफ की गोद में कार तक पहुंचे, देखें VIDEO

दिल्ली में हुई भारी बारिश (Delhi Rain Update) की वजह से हर तरफ पानी ही पानी दिखाई दे रहा है. क्या नेता और क्या आम जनता सभी को आवाजाही में काफी पेरशानी हो रही है. जलजमाव की वजह से वाहन निकल नहीं पा रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Delhi Rain: सपा नेता राम गोपाल यादव के घर के बाहर भरा पानी.
नई दिल्ली:

दिल्ली-एनसीआर में आज मॉनसून की पहली बारिश (Delhi NCR Rain) के बाद ही जगह-जगह पानी भर गया. दिल्ली के पॉश लोदी एस्टेट से लेकर संगम विहार जैसे इलाकों तक पानी ही पानी दिखाई दे रहा है. लोधी एस्टेट वह इलाका है, जहां पर वीवीआईपी रहते हैं. बारिश की वजह से समाजवादी पार्टी सांसद राम गोपाल यादव (SP MP Ramgopal Yadav) के बंगले के बाहर भी करीब-करीब घुटनों तक पानी जमा भरा हुआ है. दूसरी तरफ संसद सत्र चल रहा है. उनको देखकर लग रहा था कि वह संसद भवन जाने की तैयारी में थे. लेकिन इसके लिए सपा नेता को संसद पहुंचने के लिए अपने आवास से निकलकर कार तक जाना था, लेकिन पानी की वजह से वह वहां तक जाना संभव ही नहीं था.

सफेद कुर्ता-पायजामा और नीली जैकेट पहने सपा नेता ने अपना पायजामा पैरों पर ऊपर चढ़ाया और जैसे-तैसे अपने घर के बाहर तो निकल आए लेकिन कश्मकश ये कि आखिर कार तक जाएं कैसे. राम गोपाल यादव को उनकी कार तक पहुंचाने में वहां मौजूद उनके स्टाफ ने काफी मदद की. एक शख्स ने उनका बैग पकड़ा. दो लोगों ने उनको पकड़कर बाउंड्री पार करवाई. लेकिन वहां भी आलम ये था कि पानी बहुत ज्यादा भरा हुआ था. इसके बाद दो लोगों ने नेताजी को उठाकर उनकी गाड़ी तक पहुंचाया. तब जाकर नेताजी वहां से बाहर निकल सके.

Advertisement

इस दौरान सपा नेता रामगोपाल यादव ने कहा कि इस बार तो बारिश काफी देर से हुई है. लेकिन नाले फिर भी साफ नहीं हैं. उन्होंने कहा कि NDMC तैयार नहीं रहता है. 

Advertisement

बता दें कि दिल्ली में तड़के 3 बजे से ही मूसलाधार बारिश शुरू हो गई जो करीब 6.30 बजे तक जारी रही. उसके बाद भी हल्की बूंदाबांदी होती रही.

Advertisement

लगातार हुई मूसलाधार बारिश की वजह से राजधानी के ज्यादातर इलाकों में इतना पानी भर गया कि इंसान तो क्या गाड़ियों का निकल पाना भी संभव नहीं था. कई लोगों के वाहन तो पानी में फंसकर बंद हो गए. जिसके बाद लोगों को गंदे पानी में उतकर धक्का लगाना पड़ा.

Advertisement

नोएडा हो या गुरुग्राम हर जगह पर पानी ही पानी नजर आ रहा है. वहीं बारिश और जलभराव की वजह से दिल्ली और गुरुग्राम में लंबा जाम लगा हुआ है. लोगों को एक जगह से दूसरी जगह तक जाने में घंटों लग रहे हैं. सड़कों पर गाड़ियां मानों रेंग-रंगकर चल रही हैं. 

Featured Video Of The Day
Parliament Session 2024: जब विपक्ष पर तंज कस्ते हुए PM बोले: 'आज देश कह रहा है तुमसे नहीं हो पाएगा'