मटियाला से AAP विधायक गुलाब सिंह यादव मारपीट मामले में क्रॉस FIR दर्ज

विधायक जब रात करीब आठ बजे श्याम विहार में अपने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहे थे, तभी विवाद हो गया और कार्यकर्ताओं ने विधायक को पीटना शुरू कर दिया.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने मटियाला से आम आदमी पार्टी के विधायक गुलाब सिंह यादव मारपीट मामले में क्रॉस एफआईआर दर्ज की है. एमएलए गुलाब सिंह की शिकायत पर ये केस दर्ज हुआ है. वहीं एक महिला की शिकायत पर गुलाब सिंह यादव के खिलाफ भी एफआईआर (FIR) दर्ज की गई है. दरअसल एक वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा था, जिसमें गुलाब सिंह यादव के साथ कुछ लोग मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे थे.

बताया जाता है कि विधायक जब रात करीब आठ बजे श्याम विहार में अपने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहे थे, उस दौरान यह घटना हुई. जानकारी के अनुसार बैठक के दौरान विवाद हो गया और कार्यकर्ताओं ने विधायक को पीटना शुरू कर दिया.

वायरल वीडियो में देखा गया है कि खुद को बचाने के लिए विधायक बैठक स्थल से भाग रहे हैं, जबकि कुछ लोग उनका पीछा कर रहे हैं. घटना के वीडियो को शेयर करते हुए भारतीय जनता पार्टी ने आम आदमी पार्टी पर टिकट बेचने का आरोप लगाया है.

वहीं पूरे घटनाक्रम पर विधायक गुलाब यादव ने ट्वीट कर बीजेपी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि भाजपा बौखला गई है, भाजपा टिकट बेचने के बेबुनियाद आरोप लगवा रही है.

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: होकर रहेगी मिडिल-ईस्ट में भीषण जंग! Iran से Egypt तक भड़केगी आग