...जब अचानक टिकरी बॉर्डर पहुंचे दिल्ली के पुलिस कमिश्नर, ये थी वजह

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के कमिश्नर एसएन श्रीवास्तव (SN Shrivastava) शुक्रवार रात अचानक टिकरी बॉर्डर (Tikri Border) पहुंचे और सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
दिल्ली बॉर्डर पर भारी संख्या में पुलिसबल तैनात है. (फाइल फोटो)
नई दिल्ली:

दिल्ली बॉर्डर पर किसानों के आंदोलन (Farmers Protest) का आज (शनिवार) 17वां दिन है. पंजाब समेत कई राज्यों के किसान कृषि कानूनों (Farm Laws) को वापस लेने की मांग को लेकर धरने पर बैठे हैं. आंदोलन के मद्देनजर भारी संख्या में पुलिसबल की भी तैनाती की गई है. रैपिड एक्शन फोर्स (RAF) भी तैनात है. शुक्रवार देर रात दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के कमिश्नर एसएन श्रीवास्तव (SN Shrivastava) अचानक सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने टिकरी बॉर्डर पहुंच गए.

कमिश्नर ने बॉर्डर पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों से मुलाकात की. इस दौरान एसएन श्रीवास्तव ने जॉइंट CP से टिकरी बॉर्डर और आसपास की सुरक्षा के लिए तैयार रोडमैप को भी समझा. दरअसल रात में कमिश्नर के पहुंचने का मकसद था, रात के वक्त सुरक्षा में तैनात जवानों से मिलना और उनकी हौसलाअफजाई करना.

दिल्ली आने वाले अहम रास्तों को बंद करने की रणनीति बना रहे हैं आंदोलनकारी किसान, पुलिस भी मुस्तैद

गौरतलब है कि किसानों ने आज (शनिवार) टोल बंद करने का एलान किया है, इसलिए कमिश्नर ने देर रात सभी सीनियर अफसरों से मुलाकात भी की. साथ ही मीटिंग के दौरान वह दिल्ली में सुरक्षा व्यवस्था मजबूत हो, अधिकारियों को इसकी हिदायत भी देते रहे.

VIDEO: रवीश कुमार का प्राइम टाइम : किसान और सरकार आमने-सामने

Featured Video Of The Day
Israel Iran War: इजरायल के ईरान पर हमले के बाद मध्य-पूर्व में बढ़ा तनाव, महायुद्ध का खतरा?