दिल्ली : ब्लू लाइन पर डेढ़ घंटे तक मेट्रो सेवाएं हुईं प्रभावित, स्टेशन पर यात्री होते रहे हलकान

अधिकारियों ने बताया कि दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन पर सोमवार को करीब डेढ़ घंटे तक बड़ी संख्या में यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा.

Advertisement
Read Time: 11 mins
नई दिल्ली:

तकनीकी खराबी के कारण सोमवार को ब्लू लाइन पर दिल्ली की मेट्रो सेवाएं बाधित रहीं. इस वजह से यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. बता दें कि ब्लू लाइन दिल्ली में द्वारका सेक्टर -21 से नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी तक जाती है. डीएमआरसी ने एक बयान में कहा कि यमुना बैंक और इंद्रप्रस्थ स्टेशनों के बीच ट्रेन सेवाएं आज शाम 6.35 बजे से रात 8 बजे तक प्रभावित रहीं.

बताया जा रहा है कि अप लाइन (द्वारका की ओर जा रहे) पर टूटे हुए संपर्क तार (ओवरहेड तार) की मरम्मत का काम किया जा रहा था. अधिकारियों ने बताया कि दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन पर सोमवार को करीब डेढ़ घंटे तक बड़ी संख्या में यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा. यमुना बैंक में ओएचई में खराबी के कारण पूरी ब्लू लाइन पर मेट्रो सेवाएं प्रभावित हुईं. इस दौरान ट्रेनें सामान्य से धीमी गति से चलाई गईं. 

हालांकि, यात्रियों ने मेट्रो से संबंधित इस समस्या और अपनी परेशानी को ट्वीट के जरिए बताया. एक ट्विटर यूजर @shamimua ने राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर एक भीड़भाड़ वाली भीड़ की तस्वीर साझा की. साथ ही ट्वीट किया, "ब्लू लाइन बाधित. राजीव चौक पर भारी भीड़. यात्रियों को वैकल्पिक मार्ग लेने की सलाह दी गई है. 

वहीं एक अन्य यूजर  @Munmun_Bhat ने भी ट्वीट किया और तस्वीरें साझा की. साथ ही  @OfficialDMRCofficial को टैग करते हुए लिखा कि इंद्रप्रस्थ मेट्रो स्टेशन पर पिछले 30 मिनट के लिए मेट्रो रुकने की वजह तकनीकी खराबी बताई गई है. स्टेशन पर फंसे सैकड़ों यात्री और दूसरी ट्रेन आने की प्रतीक्षा कर रहे हैं. 

वहीं एक अन्य यूजर @OyePahaadi ने ट्वीट किया,  राजौरी गार्डन ब्लू लाइन मेट्रो प्लेटफॉर्म पर बहुत अधिक भीड़. एक अन्य यात्री, @shreyanshpriyam ने ब्लू लाइन पर एक स्टेशन पर यात्रियों की एक बड़ी भीड़ की तस्वीर साझा करते हुए ट्वीट किया: स्टाफ नहीं जानता कि भीड़ को कैसे रोका जाए. तकनीकी गड़बड़ी. मेट्रो सेवाएं रुकीं. भीड़ को देखते हुए कोई प्रबंधन नहीं. इस दौरान ब्लू लाइन के बाकी हिस्सों में मेट्रो सेवाएं सुचारू रूप से चालू थीं. 

Advertisement

 ये भी पढ़ें -

ये भी देखें-राजस्थान में दिलचस्प हुआ राज्यसभा चुनाव, जीत का गणित लगाने में जुटी कांग्रेस और बीजेपी

Featured Video Of The Day
Haryana के रोहतक में गैंगवार, 3 की मौत, 2 घायल | Rohtak Gangwar | NDTV India
Topics mentioned in this article