DELHI MCD चुनाव : AAP की मेयर उम्मीदवार डॉ शैली ओबरॉय ने भरा नामांकन

आम आदमी पार्टी (AAP) की तरफ से मेयर पद की उम्मीदवार डॉ शैली ओबरॉय (Dr Shelly Oberoi) ने और डिप्टी मेयर पद के उम्मीदवार आले मोहम्मद इकबाल ने आप नेताओं की मौजूदगी में नामांकन(Nomitation) किया.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी (AAP) की तरफ से मेयर पद की उम्मीदवार डॉ शैली ओबरॉय ने और डिप्टी मेयर पद के उम्मीदवार आले मोहम्मद इकबाल ने आप के बड़े नेताओं और अपने समर्थकों के साथ नामांकन भर दिया. इस मौके पर आप के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने कहा कि बीजेपी अबकी बार भी एमसीडी में डो भी हथकंडे अपनाना चाहे वह अपना सकती है लेकिन भारी बहुमत से मेयर और डिप्टी मेयर आम आदमी पार्टी के ही बनेंगे. वहीं दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी ने कहा कि एमसीडी में पिछले कार्यकाल में जिस तेज रफ्तार से काम हुए हैं उसी तरह आगे भी काम होते रहेंगे क्योंकि हमारे मेयर-डिप्टी मेयर एसी कमरों में नहीं रहते हैं, बल्कि फील्ड में भी घूमते हैं.

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल खुद कूड़े के पहाड़ों से लेकर साफ-सफाई और विकास कार्यों की निगरानी कर रहे हैं. वहीं मेयर पद की उम्मीदवार डॉ शैली ओबरॉयन ने कहा कि हम दिल्ली की जनता की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे और दिल्ली सरकार के साथ मिलकर काम करेंगे. आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता और शिक्षा मंत्री आतिशी ने कहा कि 'आप' की तरफ से डॉ शैली ओबरॉय और आले मोहम्मद इकबाल ने मेयर-डिप्टी मेयर पद पर नॉमिनेशन किया है. हमें पूरा भरोसा है कि भारी बहुमत से दोनों चुनाव जीतेंगे. जिस तरह से पिछले कार्यकाल में तेज रफ्तार से काम हुए हैं, उसी तरह आगे भी होंगे. हमारे मेयर-डिप्टी मेयर एसी कमरों में नहीं रहते हैं, बल्कि फील्ड में घूमते हैं. वह कूड़े के पहाड़ से लेकर अलग-अलग वार्डों, स्कूलों और अस्पतालों में जाते हैं. इससे सिस्टम में एक फुर्ती आ गई है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल खुद कूड़े के पहाड़ों से लेकर साफ-सफाई और विकास कार्यों की निजी तौर पर निगरानी कर रहे हैं. अभी जिस गति से काम चल रहे हैं, उसी तरह मेयर चुनाव के बाद होंगे। दिल्ली सरकार और एमसीडी मिलकर आगे काम करती रहेगी.

मेयर पद की उम्मीदवार डॉ. शैली ओबरॉय ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का धन्यवाद करना चाहूंगी कि एक बार फिर से मुझे मौका दिया. पूरी दिल्ली की जनता ने हमें बड़ा बहुमत दिया है. ऐसे में दिल्ली की जनता को हमसे बहुत उम्मीदें हैं. वह दिल्ली को नए रूप में देखना चाहते हैं. हम पूरी कोशिश करेंगे कि आने वाले समय में दिल्ली की जनता की उम्मीदों पर खरा उतरें. हम आने वाले कार्यकाल में पूरी ईमानदारी और मेहनत से दिल्ली सरकार के साथ मिलकर काम करेंगे. मैं राज्यसभा सदस्य संजय सिंह जी और शिक्षा मंत्री आतिशी जी का धन्यवाद जताती हूं, जिन्होंने नामांकन के वक्त मेरा हौंसला बढ़ाया है.

Advertisement

ये भी पढ़ें : अतीक-अशरफ मर्डर के मुद्दे पर तेजस्वी यादव और नीतीश ने यूपी सरकार को घेरा

ये भी पढ़ें : बिहार में जहरीली शराब से मरने वालों की संख्या बढ़कर 27 हुई, CM नीतीश ने किया 4 लाख के मुआवजे का ऐलान

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu-Kashmir Assembly Elections 2024 Exit Poll: कश्मीर का किला किसका, जाटलैंड में कौन जीता?
Topics mentioned in this article