दिल्ली : गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने के लिए वायुसेना की वर्दी पहनकर एयरफोर्स स्टेशन पहुंच गया शख्स, पकड़ा गया

पुलिस के मुताबिक -22 जुलाई को एयरफोर्स स्टेशन में घुसकर सेल्फी लेने की कोशिश करने वाले शख्स की पहचान गौरव कुमार के तौर पर हुई है. वह यूपी के अलीगढ़ का रहने वाला है.

दिल्ली : गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने के लिए वायुसेना की वर्दी पहनकर एयरफोर्स स्टेशन पहुंच गया शख्स, पकड़ा गया

गर्लफ्रेंड को झूठ बोलकर इंप्रेस करना पड़ा महंगा

नई दिल्ली के प्रधानमंत्री आवास के नजदीक बने एयरफोर्स स्टेशन में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब एक शख्स एयरफोर्स की यूनिफॉर्म पहनकर अंदर जाने का प्रयास करने लगा, लेकिन जब गेट पर तैनात सुरक्षाकर्मियों ने उसकी बॉडी लैंग्वेज को देखा तो उसका आईकार्ड मांगा तो वो घबरा गया, उसे गेट पर ही पकड़ लिया गया. जब शख्स से पूछताछ की गई तो पता चला कि ये तो अपनी गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने के लिए वर्दी में सेल्फी लेने के लिए यहां आया था, लेकिन उससे पहले ही उसे सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ लिया. फिलहाल तुगलक रोड थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और जांच कर रही है.

पुलिस के मुताबिक -22 जुलाई को एयरफोर्स स्टेशन में घुसकर सेल्फी लेने की कोशिश करने वाले शख्स की पहचान गौरव कुमार के तौर पर हुई है. वह यूपी के अलीगढ़ का रहने वाला है. पुलिस ने IPC की धारा 140,170,171,449 और 447 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया. जब आरोपी को मौके से पकड़ा गया तो वो अपने बयानों से सुरक्षाकर्मियों को बरगलाने लगा. जब सख्ती से पूछताछ की तो मामला गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने का निकला.

पूछताछ में बताया कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड को एयरफोर्स का अधिकारी बताया था जबकि गर्लफ्रेंड उसकी बातों में नहीं आई और उसने कहा कि वह एयरफोर्स स्टेशन में वर्दी पहन कर सेल्फी भेजें, ऐसे में उसने अपने साइज की एयरफोर्स की वर्दी का जुगाड़ किया और उसे पहनकर एयरफोर्स स्टेशन पर सेल्फी लेने पहुंच गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये Video भी देखें : यूपी पुलिस ने की कांवड़िये की मदद, पैरों पर लगाया दर्द-निवारक स्प्रे