Advertisement

संजय सिंह को आबकारी नीति केस में गिरफ्तारी का डर सता रहा : बीजेपी

संजय सिंह ने गुरुवार को एक प्रेस कॉन्फ़्रेंस कर बताया था कि आबकारी नीति घोटाले में ED की ओर से दाख़िल चार्जशीट में उनका नाम भी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह.

नई दिल्ली:

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा है कि टीम केजरीवाल शराब घोटाले में बेनक़ाब हो चुकी है और ये सभी कितनी भी कोशिश कर लें क़ानून से बच नहीं सकते. गुरुवार को एक प्रेस कॉन्फ़्रेंस में AAP सांसद संजय सिंह ने शराब घोटाले में उन्हें जबरन फंसाने का आरोप लगाया था.

दिल्ली BJP के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा है कि सांसद संजय सिंह को गिरफ़्तारी का डर सता रहा है, क्योंकि उन्हें एहसास हो रहा है कि ED का समन और वारंट किसी भी दिन उनके दरवाज़े पर आ सकता है. इसलिए वो हर दिन शराब कारोबारी दिनेश अरोड़ा के पक्ष में बोल रहे हैं.

इससे पहले संजय सिंह ने कहा था कि शराब नीति मामले से उनका कोई संबंध नहीं है. जब दिनेश अरोड़ा के बयान में उनका नाम नहीं है, न्यायालय के बयान में उनका नाम नहीं है तो चार्जशीट में उनका नाम क्यों डाला गया. 

संजय सिंह का आरोप है कि उन्होंने ED के ख़िलाफ़ संसद में आवाज़ उठाई थी इसलिए उनका नाम डाल दिया गया है. संजय सिंह का कहना है कि वे ED अधिकारियों के ख़िलाफ़ केस करेंगे. 

संजय सिंह ने गुरुवार को एक प्रेस कॉन्फ़्रेंस कर बताया था कि आबकारी नीति घोटाले में ED की ओर से दाख़िल चार्जशीट में उनका नाम भी है.

गौरतलब है कि दिल्ली शराब घोटाले की जांच जारी है. इस मामले में दिल्ली सरकार के एक पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन और एक पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया जेल में बंद हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: