दिल्ली में बीजेपी नेता की गाड़ी पर फायरिंग, गैंगस्टर गोगी मान के नाम से फेंकी 'लास्ट वार्निंग' की पर्ची

पीड़ित ने बताया कि उसके पास कुछ दिन पहले इंटरनेशनल नंबर से खालिस्तानियों के नाम से धमकी का फोन आया था, जिसकी शिकायत उन्होंने पुलिस में भी की थी. इसके बाद मौके पर पुलिस आला अधिकारी पहुंचे और मामले की जांच की.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली के उत्तम नगर गुरुद्वारे के बाहर खड़ी गाड़ी पर अज्ञात बदमाशों द्वारा फायरिंग करने का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक गैंगस्टर गोगी मान के नाम से धमकी की पर्ची भी बदमाशों ने छोड़ी है. पीड़ित बीजेपी सिख नेता रमनजोत सिंह की गाड़ी पर सोमवार रात को 9.30 बजे के आसपास एक बदमाश फायरिंग कर के धमकी की पर्ची डालकर फरार हो गया. 

पीड़ित ने बताया कि उसके पास कुछ दिन पहले इंटरनेशनल नंबर से खालिस्तानियों के नाम से धमकी का फोन आया था, जिसकी शिकायत उन्होंने पुलिस में भी की थी. इसके बाद मौके पर पुलिस आला अधिकारी पहुंचे और मामले की जांच की. हालांकि, पुलिस को मौके पर गोली का कोई खोल बरामद नहीं हुआ और आगे भी पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

पुलिस ने इस मामले में बयान दिया है कि उन्हें फायरिंग के कोई सबूत नहीं मिले हैं लेकिन पीड़ित बीजेपी नेता का कहना है कि फायरिंग हुई है. 

कौन हैं रमनजोत सिंह मीता

रमनजोत सिंह मीता दिल्ली के गुरुद्वारा प्रबंधक कमिटी के सबसे युवा सदस्य हैं और उन्होंने अन्य 1500 सिखों के साथ 27 अप्रैल 2024 को बीजेपी में सदस्यता हासिल की थी. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ, पार्टी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा और दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा की मौजूदगी में ही रमनजोत सिंह मीता बीजेपी में शामिल हुए थे. 

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Elections: तीसरे चरण के लिए मतदान शुरु, 7 जिलों की 40 सीटों पर वोटिंग