"हम MCD चुनाव में 230 सीट जीतेंगे"; NDTV से बोले दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने एनडीटीवी संग खास बातचीत करते हुए कहा कि हम 230 सीट जीतेंगे, मैं दिल्ली के लोगों से कह रहा हूं बीजेपी को भगाओ और दिल्ली को साफ करो.

Advertisement
Read Time: 5 mins
मनीष सिसोदिया ने किया जीत का दावा
नई दिल्ली:

दिल्ली नगर निगम चुनाव नजदीक आते ही आप और बीजेपी एक्शन मोड में दिखाई दे रही है. एमसीडी चुनावों को लेकर दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने एनडीटीवी संग खास बातचीत करते हुए कहा कि हम इस बार 230 सीट जीतेंगे, केजरीवाल के काम से जनता प्रभावित होकर जब सीट देती है तो ऐसे ही देती है. दिल्ली के लोगों से कह रहा हूं बीजेपी को भगाओ और दिल्ली को साफ करो.

मनीष सिसोदिया ने कहा कि BJP नगर निगम का मुख्य काम साफ-सफाई और उसे ही वो भूल गई, गंद मचा कर रखा है और कूड़े के पहाड़ खड़े कर दिए. वहीं महिलाओं को पुरुषों से ज्यादा टिकट मिलने पर उन्होंने कहा कि असल में हमारे यहां महिला कार्यकर्ता बड़ी संख्या में है, बहुत सी सीटों पर वो मजबूत हैं तो जनरल सीट पर तो कोई भी खड़ा हो सकता है. वैसे ये तो अच्छी बात ही है कि इस बार हमने पुरुषों से ज़्यादा महिलाओं को टिकट दिए.

Advertisement

दिल्ली के डिप्टी सीएम से जब उनकी गिरफ्तारी के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि बीजेपी वाले रोजाना एक मनोहर कहानी लाते हैं और वह समझ नहीं पा रहे कि दिल्ली में एमसीडी का चुनाव मनोहर कहानियों के मुद्दे पर लड़ें या कूड़े के मुद्दे पर. लेकिन किसी ना किसी दिन तो इनको करना है.

ये भी पढ़ें : VIDEO: चलती गाड़ी में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, कार सवारों ने कूदकर बचाई अपनी जान

ये भी पढ़ें : "मोरबी पीड़ितों के लिए"; नॉमिनेशन के दौरान ढोल, लाउडस्पीकर नहीं बजवाउंगा गुजरात के मंत्री

Featured Video Of The Day
T20 World Cup Final: Team India के फाइनल जीतने की एक ये ज्यादा वजह, जानें क्या बोले Young Cricketers