गुजरात में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने गाय को लेकर दी ये बड़ी गारंटी

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने कहा कि सूत्रों के मुताबिक IB की रिपोर्ट आई है कि आज अगर चुनाव हों तो गुजरात(Gujarat) में AAP सरकार बना रही है. हालांकि अभी थिन मार्जिन से बन रही है. बहुत कम सीट से आगे हैं. गुजरात के लोगों के धक्का लगाना पड़ेगा.

Advertisement
Read Time: 14 mins

गांधीगनर:

दिल्ली के मुख्यंमंत्री अरविंद केजरावील (Arvind Kejravil) ने गुजरात में एक नया और सबसे हटकर चुनावी वादा किया है. केजरीवाल ने कहा कि अगर गुजरात (Gujarat) में AAP की सरकार बनत है तो हर गाय (Cow) के रख-रखाव के लिए 40 रुपये प्रति गाय पर प्रतिदिन खर्च करेंगे. हर जिले में ऐसी गायों के लिए व्यवस्था की जाएगी जो दूध नहीं देती हैं.

केजरीवाल ने कहा कि सूत्रों के मुताबिक IB की रिपोर्ट आई है कि आज अगर चुनाव हों तो गुजरात में AAP सरकार बना रही है. हालांकि अभी थिन मार्जिन से बन रही है. बहुत कम सीट से आगे हैं. गुजरात के लोगों के धक्का लगाना पड़ेगा. रिपोर्ट आने के बाद से कांग्रेस और भाजपा की सीक्रेट मीटिंग हो रही हैं. दोनों पार्टियां हमें गालियां दे रही हैं. भाजपा चाहती है कि कांग्रेस को मजबूत किया जाए ताकि एंटी भाजपा वोट बंट जाए और कांग्रेस को AAP का वोट लेने की जिम्मेदारी मिली है. गुजरात के लोग सावधान रहें, बचके रहें, कांग्रेस की 10 सीट भी नहीं आएंगी. अगर आ भी गई तो ये लोग भाजपा में चले जाएंगे. कांग्रेस को वोट देना बेकार है, वोट देकर भाजपा को मत जिता देना.

Advertisement

ये भी पढ़ें:  

Video:कानपुर : तालाब में पलटी श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली, 22 लोगों की मौत

Advertisement