दिल्ली के पहाड़गंज में जिम में फिल्मी गाने को लेकर खूनखराबा, एक की मौत

पुलिस के मुताबिक के पहाड़गंज इलाके में मंगलवार सुबह फिटनेस हब नामक जिम में मयंक मनचंदा नाम का शख्स कसरत कर रहा था. तभी उसका दूसरे पक्ष से गाने बदलने को लेकर विवाद हो गया.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
पुलिस ने मामले में दोनों पक्षों की तरफ से केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. 
नई दिल्ली:

दिल्ली के पहाड़गंज इलाके में हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जिसमें जिम में गाना बदलने को लेकर दो पक्षों में विवाद इतना बढ़ गया कि एक शख्स की मौत हो गई. मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसके बाद पुलिस ने मामले में दोनों पक्षों की तरफ से केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. 

पुलिस के मुताबिक के पहाड़गंज इलाके में मंगलवार सुबह फिटनेस हब नामक जिम में मयंक मनचंदा नाम का शख्स कसरत कर रहा था. तभी उसका दूसरे पक्ष से गाने बदलने को लेकर विवाद हो गया. दूसरे पक्ष में सौरभ शर्मा, मंजीत  शर्मा, जोगिंदर शर्मा और राहुल शर्मा शामिल थे. झगड़े के बीच मयंक ने अपने पिता मनोज मनचन्दा को भी बुला लिया. इसके बाद दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर चाकू और धारदार हथियारों से हमला कर दिया. 

इस हमले में मनोज मनचन्दा की मौत हो गई, जबकि बाकी लोग घायल हो गए. पुलिस ने मामले में हत्या का केस दर्ज कर लिया है,जबकि दूसरे पक्ष की शिकायत पर भी केस दर्ज किया गया है. पुलिस का कहना है कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और घायलों के भी मेडिकल कराए गए हैं. मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें: 
दिल्ली : दो गुटों के बीच मारपीट का वीडियो वायरल, सड़क पर खुलेआम चले लाठी-डंडे
बीजेपी नेता के बेटे के हमले में पुलिसकर्मी घायल, करतूत सोशल मीडिया पर हुई वायरल
समाजवादी पार्टी नेता स्‍वामी प्रसाद मौर्य के काफिले पर कुशीनगर में पथराव, कार के शीशे टूटे

नशे में धुत आधा दर्जन लोगों ने रेस्टोरेंट में मचाया उत्पात, वारदात CCTV कैमरे में कैद

Featured Video Of The Day
Child Marriage पर Supreme Court का बड़ा फैसला, जारी की गई ये Guidelines | NDTV India
Topics mentioned in this article