झारखंड: दुमका में फिर नाबालिग लड़की के साथ अत्याचार, पेड़ से लटका मिला शव

पुलिस ने कहा कि आरोपी युवक गिरफ्तार हो गया है और उससे पूछताछ की जा रही है. जानकारी के मुताबिक अरमान को रविवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

Advertisement
Read Time: 6 mins
दुमका (झारखंड):

झारखंड के दुमका में एक बार फिर से एक दरिंदे ने नाबालिग की हत्या कर दी. इस मामले में यह भी बताया जा रहा है कि नाबालिग गर्भवती थी. बीती शाम दुमका के यूनिवर्सिटी ओपी क्षेत्र के श्रीअमड़ा गांव में एक नाबालिग का पेड़ से लटकता शव मिला था. पुलिस ने जब इस मामले की तहकीकात की तो पता चला कि वह रानीश्वर थाना क्षेत्र की रहने वाली थी और मजदूरी करने रोज दुमका आती थी.

पुलिस की छानबीन में यह भी सामने आया कि उसका संपर्क एक अरमान नाम के राजमिस्त्री से हो गया और इसी में वह गर्भवती हो गई. शुक्रवार शाम उसका शव मिलने के बाद जब उसका पोस्टमार्टम कराया गया तो पता चला कि वह गर्भवती है. पुलिस ने इस मामले में हत्या का मामला दर्ज किया है और आरोपी युवक अरमान को गिरफ्तार कर लिया है.

दुमका के डीआईजी सुदर्शन प्रसाद मंडल ने बिना कैमरे के सामने आए कहा कि आरोपी युवक गिरफ्तार हो गया है और उससे पूछताछ की जा रही है. जानकारी के मुताबिक अरमान को रविवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

इससे पहले झारखंड के दुमका में ही एक सिरफिरे युवक ने एकतरफा प्यार में असफल होने पर 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली 19 साल की एक युवती को जिंदा जला दिया था, जिससे उसकी मौत हो गई थी. 23 अगस्त को शाहरुख ने एकतरफा प्यार में असफल होने पर पड़ोस के व्यवसायी संजीव सिंह की 19 वर्षीय बेटी अंकिता पर सोते समय खिड़की से पेट्रोल उड़ेलकर आग लगा दी थी, जिसमें वह 90 प्रतिशत जल गयी थी.

मृतका ने मरने से पहले अपने बयान में आरोपी और एक अन्य व्यक्ति का नाम "छोटू" लिया. उसने कहा कि दोनों ने खिड़की के बाहर से उस पर पेट्रोल फेंका, जब वह सो रही थी और आग लगा दी. जिससे उसके चेहरे को छोड़कर उसका पूरा शरीर जल गया.

Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: जात-पात, धर्म और मजहब में यकीन नहीं रखता | NDTV Yuva Conclave