रायपुर में नवदंपति के शव बरामद, हत्या के बाद आत्महत्या की आशंका

अधिकारियों के अनुसार, जब दूल्हे की मां ने कमरे के भीतर प्रवेश करने की कोशिश की तो कमरा अंदर से बंद था और दोनों ने कोई जवाब नहीं दिया.

Advertisement
Read Time: 6 mins
छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में पुलिस ने एक घर से नवदंपति के शव बरामद किए हैं. (सांकेतिक फोटो)
रायपुर:

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में पुलिस ने एक घर से नवदंपति के शव बरामद किए हैं. पुलिस अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी. पुलिस को आशंका है कि विवाद के बाद पति ने पत्नी की हत्या करने के बाद आत्महत्या की होगी. अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने मंगलवार शाम शहर के टिकरापारा थाना क्षेत्र अंतर्गत बृजनगर स्थित एक मकान से असलम (24) और उसकी पत्नी कहकशा बानो (22) के शव बरामद किए, जिन पर चाकू से वार के निशान थे.

उन्होंने बताया कि असलम और कहकशा बानो की रविवार को शादी हुई थी और मंगलवार की रात उनकी शादी का रिसेप्शन रखा गया था. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जब दोनों अपने कमरे के भीतर समारोह के लिए तैयार हो रहे थे, तब दूल्हे की मां ने दुल्हन की चीख सुनी और वहां पहुंची.

Advertisement

अधिकारियों के अनुसार, जब दूल्हे की मां ने कमरे के भीतर प्रवेश करने की कोशिश की तो कमरा अंदर से बंद था और दोनों ने कोई जवाब नहीं दिया. बाद में जब परिवार के सदस्यों ने खिड़की से झांककर देखा तो दोनों कमरे में खून से लथपथ पड़े थे. परिवार के सदस्यों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस दल वहां पहुंचा और दरवाजा तोड़कर दोनों के शव बरामद किए. उन्होंने कहा कि शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस को आशंका है कि किसी बात को लेकर दंपति के बीच कहासुनी हुई और पति ने पत्नी पर चाकू से हमला कर आत्महत्या कर ली. अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें-
दिल्ली मेयर चुनाव आज : 10 प्वाइंट में जानें अब तक के विवाद और जीत के समीकरण
महाराष्ट्र के CM एकनाथ शिंदे अब शिवसेना प्रमुख, SC में आज उद्धव ठाकरे की याचिका पर सुनवाई

Featured Video Of The Day
जांच एजेंसियों के कथित दुरुपयोग को लेकर INDIA गठबंधन का विरोध प्रदर्शन
Topics mentioned in this article