उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में दलित युवक का शव रेलवे ट्रैक पर मिला, परिवार ने हत्या का लगाया आरोप

पुलिस के अनुसार, दलित युवक की पहचान दीपक के रूप में हुई है. शव देखकर लगता है कि किसी मालगाड़ी से कटकर युवक की मौत हो गई है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में सोमवार को एक 19 साल के युवक का शव मिला है. पुलिस के अनुसार, दलित युवक की पहचान दीपक के रूप में हुई है. शव देखकर लगता है कि किसी मालगाड़ी से कटकर युवक की मौत हो गई है.

हालांकि, दीपक के पिता विजय ने दावा किया है कि उनके बेटे की दो लोगों ने बुरी तरह से हत्या की है. विजय के मुताबिक, सोमवार की सुबह दीपक को किसी का फोन आया और उसकी सूचना पाकर वह घर से निकल गया. 

सुबह की सैर के लिए जब विजय निकले तो दीपक का शव उन्हें रेलवे ट्रैक पर मिला. उनके अनुसार, बाघराजपुर इलाके के नरेंद्र और रविंद्र की उनके बेटे से दुश्मनी थी.

पुलिस ने बताया कि विजय ने दावा किया है कि नरेंद्र और रविंद्र ने दीपक के खिलाफ एक केस दर्ज कराई थी, जिसमें दीपक को जेल भी हुई थी. दीपक जुलाई में जमानत पर घर वापस आया था.

पुलिस ने दीपक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. कोतवाली शहर के सीओ राघवेंद्र चतुर्वेदी ने कहा कि इस आधार पर कार्रवाई शुरू की जाएगी. इंस्पेक्टर रामाशीष उपाध्याय ने बताया कि युवक रेलवे ट्रैक पर चलते समय मोबाइल फोन पर बात कर रहा था और एक मालगाड़ी ने उसे कुचल दिया.

यह भी पढ़ें-

ऋषि सुनक को भेजे बधाई संदेश में पीएम मोदी ने '2030 रोडमैप' पर बात की

"ग्राउंडब्रेकिंग माइलस्टोन" : ऋषि सुनक के ब्रिटेन के पीएम बनने पर बोले जो बाइडेन

Video : ब्रिटेन के अगले PM होंगे ऋषि सुनक, कहा- मेरे जीवन का सबसे बड़ा सौभाग्‍य | पढ़ें

Advertisement

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Salim Khan Threat News: सलीम खान को किसने Lawrence Bishnoi का नाम लेकर धमकी दी?