गाजियाबाद में सिलेंडर फटने  से दो बच्चियों की झुलसकर मौत

पुलिस ने बताया कि मरने वालों की पहचान रूबी (5) और रानी (4) के रूप में की गयी है . उन्होंने बताया कि घटना गुरुवार रात की है जब दोनों बहनों में से एक ने गैस चूल्हा जलाने की कोशिश की लेकिन उसमें लगे रबर के पाइप में आग लग गई और सिलेंडर फट गया.

Advertisement
Read Time: 14 mins
गाजियाबाद:

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में सिलेंडर फटने से दो बच्चियों की झुलसकर मौत हो गई. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि मरने वालों की पहचान रूबी (5) और रानी (4) के रूप में की गयी है . उन्होंने बताया कि घटना गुरुवार रात की है जब दोनों बहनों में से एक ने गैस चूल्हा जलाने की कोशिश की लेकिन उसमें लगे रबर के पाइप में आग लग गई और सिलेंडर फट गया.उन्होंने बताया कि यह घर मध्यप्रदेश के सागर जिले के मूल निवासी ब्रजेश का है, जो वहां अपनी पत्नी ममता और छह बेटियों के साथ रहता है. उन्होंने बताया कि आग ने पूरे घर को अपनी चपेट में ले लिया जिसे पड़ोसियों ने देखा, जिनमें से एक ने मरने वाली लड़कियों की बहनों को लकड़ी की सीढ़ी से बचाया.

गुजरात: अस्पताल के बगल वाली बिल्डिंग में लैब में लगी आग, 5 लोगों को सांस लेने में तकलीफ

उन्होंने बताया कि मुस्कान (12), मनीषा (10), अंशिका (9) और एक वर्षीय लक्ष्मी को पड़ोसियों ने बचा लिया. स्थानीय लोगों ने यह भी शिकायत की कि दमकल को मौके पर पहुंचने में काफी समय लग गया.

शिकागो में रेल की पटरियों से निकलती हैं आग की लपटें, उन्हीं पर से गुजरती हैं सभी ट्रेनें, जानें क्यों ?

Advertisement

नगर पुलिस अधीक्षक निपुण अग्रवाल ने कहा कि एक प्रशासनिक अधिकारी ने परिवार को आश्वासन दिया है कि आदर्श आचार संहिता हटने के बाद उन्हें मुआवजा दिया जाएगा.

Advertisement

ठाणे में फर्नीचर गोदाम में भीषण आग, किसी के हताहत होने की खबर नहीं

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Himachal Pradesh में Masjid में अवैध निर्माण का सच जानिए NDTV की स्पेशल ग्राउंड रिपोर्ट में
Topics mentioned in this article