"कांग्रेस के पास अपना कोई मुद्दा नहीं बचा है...", शराब के मसले पर बोले मध्यप्रदेश के गृह मंत्री

उमा भारती ने ओरछा कस्बे में गुरुवार को शराब की एक दुकान के सामने गायों को बांधकर उन्हें घास खिलाई थी और लोगों से शराब छोड़कर गाय का दूध पीने को कहा था.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

कांग्रेस द्वारा शराब के खिलाफ उमा भारती की मुहिम के बहाने मध्यप्रदेश सरकार पर निशाने साधने को लेकर राज्य के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास अपना कोई मुद्दा या विचार नहीं बचा है. यही वजह है कि कांग्रेस के नेता अब इस तरह के मुद्दों को उठा रही है. मैं तो सिर्फ इतना ही कहना चाहता हूं कि कांग्रेस को मुद्दों की राजनीति पर ध्यान देना चाहिए. बता दें कि उमा भारती ने ओरछा कस्बे में गुरुवार को शराब की एक दुकान के सामने गायों को बांधकर उन्हें घास खिलाई थी और लोगों से शराब छोड़कर गाय का दूध पीने की सलाह भी दी थी. उमा भारती के इस कदम के बारे में पूछे जाने पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ये तो अच्छी बात है.  

पत्रकारों से बात करते हुए नरोत्तम मिश्रा ने प्रतिबंधित संगठन पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) के एक संदिग्ध कार्यकर्ता को सूबे के श्योपुर से पकड़े जाने की खबरों को भी गलत बताया. उन्होंने कहा कि अभी तक मेरी जानकारी में ऐसी कोई बात नहीं आई है. वहीं, भोपाल के पास स्थित ऐतिहासिक इस्लाम नगर का नाम बदलकर जगदीशपुर किए जाने पर उन्होंने कहा कि यह फैसला 'जनता की मांग पर विचार के बाद' किया गया है.

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll का पहला Result, Haryana में Congress को मिला रहा बंपर बहुमत
Topics mentioned in this article