सोशल मीडिया से दोस्ती, फिर गैंगरेप...'गुड टच और बैड टच' वर्कशॉप में छात्रा ने किया खुलासा तो आ गई पुलिस

Pune Girl Student Rape Case: पीड़िता अपने पिता के फोन से सोशल मीडिया का इस्तेमाल कर रही थी और इसी के चलते उसकी आरोपी युवकों से दोस्ती हुई थी. हालांकि, चारों आरोपी युवक भी एक-दूसरे को नहीं जानते थे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पुणे:

देश के कई राज्यों में महिला सुरक्षा का मुद्दा गरमाया हुआ है. ऐसे में पुणे में एक शर्मसार करने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक कॉलेज छात्रा के साथ चार लोगों ने बलात्कार किया है. आरोपी के साथ पीड़िता की पहचान सोशल मीडिया से हुई थी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

गैंगरेप के इस मामले में कोरेगांव पार्क पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की है, जिनमें 2 नाबालिग हैं. पुलिस के अनुसार, पीड़िता कोरेगांव पार्क पुलिस स्टेशन की सीमा के भीतर एक प्रतिष्ठित कॉलेज में पढ़ती है. कॉलेज में चल रहे "गुड टच बैड टच" अभियान के दौरान छात्रा ने अपनी दुखभरी दास्तान सुनाई.

जानकारी के मुताबिक यह घटना बीते अप्रैल के महीने में हुआ था. पीड़िता अपने पिता के फोन से सोशल मीडिया का इस्तेमाल कर रही थी और इसी के चलते उसकी आरोपी युवकों से दोस्ती हुई थी. हालांकि, चारों आरोपी युवक भी एक-दूसरे को नहीं जानते थे. पीड़ित युवती से मिलने के बाद एक ने कॉलेज में उसके साथ छेड़छाड़ की तो दूसरे ने उसके घर पर उसका यौन उत्पीड़न किया. 2 अन्य युवकों ने भी कई स्थानों पर ले जाकर उसके साथ रेप किया.

पीड़ित लड़की ने अपनी सहेली और कॉलेज में चल रहे गुड टच बैड टच अभियान में शामिल काउंसलर को भी बताई.  इसके बाद यह सब खुलासा हुआ और फिर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच कर रही है. पुलिस ने चारों आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

Featured Video Of The Day
MCD Standing Committee चुनावों में देरी को लेकर BJP ने AAP की आलोचना की | NDTV India