यूपी : अस्पताल में महिला मरीज को चोटी पकड़कर ले जाती नर्स का VIDEO वायरल

सीतापुर अस्पताल में महिला मरीज से बुरे बर्ताव का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अस्पताल का स्टाफ महिला मरीज के बाल पकड़कर उसे खींचते हुए बेड तक ले जाते दिख रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
सीतापुर:

यूपी के सीतापुर जिला अस्पताल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें यह दिख रहा है कि स्टाफ नर्स किस तरीके से एक महिला मरीज की चोटी पकड़ उसे खींचती हुई ले कर जा रही है. जिला अस्पताल में किसी शख्स ने मोबाइल में वीडियो बनाकर इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. जिसके बाद ये वीडियो वायरल हो गया.

इस वीडियो के वायरल होने पर मामले ने तूल पकड़ लिया. जिस पर जिला अस्पताल के सीएमएस डॉ आर के सिंह ने बताया कि 18 तारीख को जिला अस्पताल में महिला को भर्ती कराया गया था. 19 की शाम को उसके परिजन उसके छोड़कर चले गए. जिसके बाद महिला बैचेन हो गई फिर उसने बाथरूम के पास जाकर चूड़ियां तोड़ी और कापड़े फाड़ने शुरू कर दिए. ऐसे में वहां मौजूद अस्पताल स्टाफ ने उसे पकड़कर काबू किया और उसे इंजेक्शन लगा कर सुला दिया.

ये भी पढ़ें : 'पुलिस भर्ती का इंतजार कर रहे छात्र सड़क पर आएंगे, तो...' : UP सरकार पर वरुण गांधी का निशाना

सीएमएस ने इस पूरे मामले में अस्पताल स्टाफ का बचाव करते हुए महिला के साथ किसी तरह का बुरा बर्ताव नहीं हुआ है. बाद में महिला के परिजन को लेकर चले गए.

VIDEO: दिल्ली में प्रदूषण गंभीर स्तर पर पहुंचा, सांस के मरीजों की बढ़ी परेशानी

Featured Video Of The Day
Iran Israel War: ईरान, Hezbollah, Hamas और Houthi...इजरायल की चुनौती | Watan Ke Rakhwale