पीएम की सुरक्षा में चूक: सीएम शिवराज ने गांधी परिवार और कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि देश की करोड़ों जनता का आशीर्वाद प्रधानमंत्री के साथ है. भगवान को धन्यवाद कि उनका जीवन सुरक्षित है. वरना, कांग्रेस की सरकार और गांधी परिवार ने कोई कसर नहीं छोड़ी थी.

Advertisement
Read Time: 20 mins
भोपाल:

पंजाब दौर पर गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक के मामले पर भाजपा लगातार कांग्रेस और पंजाब सरकार पर निशाना साध रही है. इस बीच मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक वीडियो मैसेज और कू ऐप के जरिए कांग्रेस व गांधी परिवार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा, "प्रधानमंत्री जी की सुरक्षा की जिम्मेदारी राज्य सरकार की थी. यह प्रधानमंत्री जी की जिंदगी से खिलवाड़ नहीं है बल्कि राष्ट्र की सुरक्षा से खिलवाड़ है. ये कांग्रेस, कांग्रेस की सरकार और गांधी परिवार नफरत से इतना भरा है कि प्रधानमंत्री जी की सुरक्षा से खेल जाए! यह आपराधिक षड्यंत्र है.

बठिंडा में फ्लाईओवर पर 15-20 मिनट फंसे रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भारी सुरक्षा चूक : केंद्र

उन्होंने वीडियो जारी करते हुए कहा कि देश की करोड़ों जनता का आशीर्वाद प्रधानमंत्री के साथ है. भगवान को धन्यवाद कि उनका जीवन सुरक्षित है. वरना, कांग्रेस की सरकार और गांधी परिवार ने कोई कसर नहीं छोड़ी थी. उनकी सुरक्षा के साथ जो खिलवाड़ किया गया, वह इस देश में पहले कभी नहीं हुआ. प्रधानमंत्री की सुरक्षा की जवाबदारी राज्य सरकार की थी. यह प्रधानमंत्री की जिंदगी से खिलवाड़ नहीं है, ये तो राष्ट्र की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ है. क्या कांग्रेस, कांग्रेस की सरकार और गांधी परिवार नफरत से इतना भरा है कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा से खेल जाए? यह आपराधिक षडयंत्र है और देश की जनता इसके लिए कभी कांग्रेस को माफ नहीं करेगी. 

Advertisement

'अपने CM को थैंक्‍स कहना कि मैं जिंदा लौट पाया' : सुरक्षा चूक का मामला सामने आने के बाद बठिंडा एयरपोर्ट पर बोले PM मोदी

Advertisement

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पंजाब के हुसैनीवाला में राष्ट्रीय शहीद स्मारक जाने के लिए बठिंडा पहुंचे थे. इस दौरान उन्हें हेलीकॉप्टर से कार्यक्रम स्थल पर ले जाया जाना था, लेकिन बारिश और खराब दृश्यता के कारण 20 मिनट के इंतजार के बाद जब मौसम में सुधार नहीं हुआ, तो सड़क मार्ग से राष्ट्रीय शहीद स्मारक का दौरा करने का फैसला लिया गया. लेकिन स्मारक से लगभग 30 किमी दूर, जब पीएम का काफिला एक फ्लाईओवर पर पहुंचा, तो प्रदर्शनकारियों ने सड़क को बंद कर रखा था. प्रधानमंत्री 15-20 मिनट तक फ्लाईओवर पर फंसे रहे. 

Advertisement

फिरोजपुर नहीं गए पीएम मोदी, खराब मौसम के चलते रैली रद्द की

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Election | ये नया भारत है, घर में घुसकर मारता है : PM Modi ने Pakistan को चेताया