CM केजरीवाल ने बुलाई विधायकों की बैठक, अमानतुल्लाह खान रहे नदारद, जानिए क्या है इसकी वजह

AAP विधायक अमानतुल्लाह और उनके बेटे अनस अहमद पर नोएडा सेक्टर 95 में एक पेट्रोल पंप कर्मचारियों से मारपीट करने और उनको धमकी देने का आरोप है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने जेल से बाहर आने के बाद आज अपने सभी विधायकों के साथ पहली बार बैठक की. हालांकि, उनकी इस बैठक से विधायक अमानतुल्लाह खान नदारद रहे. दरअसल नोएडा पुलिस भी अमानतुल्लाह और उनके बेटे को तलाश कर रही है. विधायक कई दिनों से अपने बेटे के साथ घर से गायब हैं. नोएडा पुलिस ने आज उनके घर पर पहुंचकर नोटिस चस्पा किया है. दरअसल उन पर जांच में सहयोग नहीं करने का आरोप है. 

अमानतुल्लाह खान पर है गंभीर आरोप

विधायक अमानतुल्लाह और उनके बेटे अनस अहमद पर नोएडा सेक्टर 95 में एक पेट्रोल पंप कर्मचारियों से मारपीट करने और उनको धमकी देने का आरोप है. पुलिस का दावा है कि दोनों अंडरग्राउंड हो गए हैं. नोएडा पुलिस का कहना है कि दोनों के खिलाफ मारपीट और धमकी देने के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई है. पुलिस के मुताबिक उनकी टीम विधायक को नोटिस देने के लिए उनके घर पर पहुंची, लेकिन वह वहां नहीं मिले. अधिकारियों का कहना है कि अमानतुल्लाह और उनका बेटा जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं और उनके फोन भी बंद हैं. पुलिस अब अमानतुल्ला खान और उनके बेटे की तलाश कर रही है. इस बीच केजरीवाल की विधायकों की बैठक से भी अमानतुल्लाह नदारद रहे.

पुलिस कर रही है तलाश

आप विधायक ने न्यूज एजेंसी पीटीआई को बताया था कि उनका बेटा लॉ स्टूडेंट है. घटना के समय वह परीक्षा देने जा रहा था. उनका आरोप है," पेट्रोल पंप कर्मचारियों ने मेरे बेटे के साथ दुर्व्यवहार किया और उसके साथ मारपीट भी की. अब, वे मेरी छवि खराब करने और मुझे एकतरफा पुलिस कार्रवाई में फंसाने के लिए अधूरे सीसीटीवी फुटेज का इस्तेमाल कर रहे हैं." अमानतुल्लाह ने बताया था कि स्थानीय पुलिस का फोन आने के बाद वह पेट्रोल पंप पहुंचे थे और उसके मालिक से बात की और मामले को "सुलझाया".लेकिन बाद में उन्हें पता चला कि पुलिस ने उन्हें मामले में फंसाया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Bhupinder Hooda, Selja Kumari, Deepender Hooda में किसको कमान?
Topics mentioned in this article